Create
Notifications

3 जगह जहां फिन बैलर सही तरीके से फिट बैठेंगे

Amit Shukla
visit

फिन बैलर में अपार क्षमता है, बिल्कुल पॉल हेमन जैसी। वो पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे और साथ ही उसे अगले दिन रॉ पर छोड़ने वाले भी। वो जबसे वापस आए हैं तबसे बेहद अजीब सी लड़ाइयों का हिस्सा रहे हैं, जैसे कि केन द्वारा पिटाई तो वहीं ब्रे वायट संग सुपरनैचुरल लड़ाई। विंस मैकमैहन ने हालांकि उन्हें किसी टाइटल की कहानी का हिस्सा नहीं बनाया है, पर इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें किसी भी प्रकार की टाइटल का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता। आज हम आपको बताते हैं वो 3 तरीके जहां फिन अपना दबदबा दिखा सकते हैं:

#3 गैलोज़ और एंडरसन संग टीम अप

809a9-1513792711-500

एजे स्टाइल्स इस समय बुलेट क्लब का हिस्सा नहीं बन सकते लेकिन गैलोज़ और एंडरसन संग फिन अगर इस क्लब को दोबारा से आगे बढ़ाते हैं तो वो सबके लिए फायदेमंद है, क्योंकि हर शो में आपको बुलेट क्लब के फैंस मिलेंगे, वहीं फिन सिंगल्स मैचेज़ में कोई धमाल नहीं कर रहे हैं, तो इस तरह उन्हें भी एक अच्छी कहानी मिल जाएगी।

#2 रॉयल रंबल के आखिरी 4 का हिस्सा हों पर जीतें नहीं

7c00d-1513792637-500

क्या हो अगर ये रॉयल रंबल का हिस्सा हो और अपने हुनर से लगातार सबको पीटते हुए आखिरी चार का हिस्सा बनें पर फिर रोमन रेंस सरीखे रैसलर से हार जाएं? वैसे भी ब्रॉक लैसनर ने अपने से छोटे कद वाले रैसलर्स को बहुत पीटा है और ये अच्छा नहीं रहेगा अगर वो ये मैच जीतकर जाएं और रैेसलमेनिया पर ब्रॉक के हाथों हार जाएं। हां, अगर वो सबको पीटते हुए अगर आखिरी चार में पहुंचते हैं, तो वो उनके किरदार को मजबूती देगा और इसके साथ ही जब रोमन रेंस या कोई और रैसलर चैंपियन होगा तो वो उसे चैलेंज कर सकेंगे।

#1 इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए समोआ जो पर जीत

0c88c-1513792528-500

अब जिस तरह की संभावनाओं की बात हम कर रहे हैं उसके आधार पर चूंकि रोमन रेंस रॉयल रंबल जीतेंगे, और समोआ जो जल्द ही सिज़ेरो और शेमस संग दोस्ती तोड़ रोमन रेंस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। ये अच्छा होगा कि समोआ और फिन अपनी पुरानी दुश्मनी को फिर से ताज़ा करें और हमें एक और यादगार मैच दें जैसे वो NXT पर दिया करते थे। हम ये उम्मीद करते हैं कि फिन की ये विजय रैसलमेनिया पर होगी। लेखक: एंड्रू टैक्सेइरा, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now