COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा Money In The Bank को कैश- इन कराने के 3 शानदार मौके

ANALYST
20   //    12 Jul 2018, 12:33 IST

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास इस समय मनी इन द बैंक है। पिछले महीने उन्होंने ब्रीफकेस अपने नाम किया था। अब फैंस के जेहन में एक ही सवाल है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कब और कहां कैश इन करेंगे। हालांकि इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है कि कई सुपरस्टार अपना ब्रीफकेस कैश इन नहीं कर पाए है। पिछले साल कुछ ऐसा ही बैरन कॉबिन के साथ हुआ था।


स्ट्रोमैन इस समय WWE में सबसे अच्छे सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है। कंपनी उन्हें कैश इन कराने का मौका किसी बड़े मंच पर ही देना चाहेगी। स्ट्रोमैन की ताकत और क्षमता के कारण ही फैंस उन्हें पसंद करते है। फैंस की नजर में वो अगले यूनिवर्सल चैंपियन है। हालांकि कोई भी बड़ा ट्विस्ट यहां आ सकता है।
 हालांकि किसी मैच के बाद ब्रॉन को कैश इन कराने की जरूरत नहीं होनी चाहिए। वो अपना मैच पहले ही बुक करा सकते है। साल 2006 में रॉब वैन डैम ने जो किया था वो सभी को पता है। कुछ ऐसा ही स्ट्रोमैन भी कर सकते है। रैसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने जो किया था वो भी सभी को याद है। ऐसा ही स्ट्रोमैन के साथ भी हो सकता है। स्ट्रोमैन का रोल काफी देर बाद नजर आया। पहले उन्होंने 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल अपने नाम किया और फिर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल कर लिया।


रॉ रोस्टर में इस समय स्ट्रोमैन पूरी तरह सभी पर हावी हैं। ब्रीफकेस उनके पास है और वो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकतै हैं। आइए जानतेे है तीन ऐसे मौके जहां पर स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कैस इन करा सकते है।


#ब्रॉन स्ट्रोमैन VS ब्रॉक लैसनर




पहला मौका ये हो सकता है कि ब्रॉक लैसनर के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्ट्रोमैन का मैच हो और वहां पर कैस इन का मौका बन जाए। हालांकि अगर ये मैच पहले बुक किया जाता है तो फिर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का कोई महत्व नहीं होगा। लेकिन लैसनर पार्ट टाइमर के तौर पर काम करते है तो ये मैच भी जरूरी हो जाता है।

स्ट्रोमैन का काम जिस हिसाब से अभी चल रहा है उस हिसाब से मैच के बाद कैस इन कराना कोई अच्छी बात नहीं होगी। लैसनर जल्द ही अपना टाइटल ड्राप कर देंगे ये बात तय है। इस हिसाब से पूरी मोमेंटम स्ट्रोमैन के साथ है। अब सिर्फ एक बड़ा मंच और मौका चाहिए। 
1 / 3 NEXT
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...