Create

सऊदी अरब में होने वाले WWE इवेंट के लिए अंडरटेकर के 3 शानदार प्रतिद्वंदी

Dream match

WWE महीनों बाद सऊदी अरब में अपना अगला शो लेकर आ रही है। WWE ने सऊदी अरब की स्पोर्ट्स अथॉरिटी के साथ 10 सालों की डील साइन की है, जिसके हिसाब से हर साल वहां पर WWE के शो होंगे।

डील के अनुसार, WWE ने पिछले साल सऊदी अरब में दो शो करवाए थे। पहला शो अप्रैल में हुआ था जिसका नाम ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल था। वहीं दूसरा शो नवम्बर के महीने में देखने को मिला था, उसका नाम क्राउन ज्वेल था।

विंस मैकमैहन ने अभी तक इस इवेंट का नाम नहीं सोचा है लेकिन यह इवेंट 7 जून 2019 को होने जा रहा है। WWE का यह शो किंग अब्दुल्ला स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम, जेद्दाह में होगा।

इस शो के लिए कई सारे बड़े नामों को पहले से वेबसाइट पर दिखाया जा रहा हैं। इसमें गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, कोफी किंग्सटन, एजे स्टाइल्स आदि कई रैसलर्स के नाम शामिल हैं।

इस साल की रैसलमेनिया में हमें अंडरटेकर देखने को नहीं मिले थे लेकिन उसके बाद रॉ के एपिसोड में उन्होंने वापसी की थी। जिसके बाद से ही लग रहा था कि वह सऊदी अरब के शो में जरूर आएंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 रैसलर्स की, जो अंडरटेकर के साथ इस इवेंट में एक मैच लड़ सकते हैं।

#3 इलायस

Elias

इलायस अभी कंपनी के ऐसे रैसलर्स में से एक हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। लेकिन अगर वह द डैडमैन के साथ मैच लड़ते हैं तो उन्हें काफी सारे लोग जानने लगेंगे, जिससे WWE को ही फायदा होगा क्योंकि वह इलायस को कंपनी का टॉप स्टार बनाना चाहती है।

अंडरटेकर ने रैसलमेनिया 35 में न आने का फैसला किया लेकिन अगली ही रॉ में उन्होंने वापसी की। उन्होंने इलायस को उनके सैगमेंट के दौरान रोका और जमकर धुनाई कर दी।

जिससे WWE ने हिंट दिया कि हमें इन दोनों के बीच भविष्य में मैच देखने को मिल सकता है। अंडरटेकर सऊदी अरब में वापसी कर रहे हैं, तो हमें उनका इलायस के साथ मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 एजे स्टाइल्स

Aj styles vs undertaker {a dream match}

एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर का मैच सारे फैंस के लिए एक ड्रीम मैच है। पिछले कुछ महीनों में एजे स्टाइल्स ने कई सारे अच्छे रैसलर्स के खिलाफ रैसलिंग की है। उन्होंने रैसलमेनिया 35 में रैंडी ऑर्टन को हराया था।

फिलहाल उनकी स्टोरीलाइन सैथ रॉलिंस के साथ चल रही है। इन दोनों का मैच मनी इन द बैंक में देखने को मिलेगा। इस मैच में एजे स्टाइल्स के जीतने के आसार काफी कम हैं। जिसके बाद एजे स्टाइल्स के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं होगी और वह अंडरटेकर के साथ 7 जून को मैच लड़ सकते हैं। एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच मैच हर एक रैसलिंग फैन देखना पसंद करेगा।

इस मैच से विंस मैकमैहन को काफी ज्यादा फायदा होगा। हमें इस शो में द फीनोम और द फिनोमिनल वन के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिल सकता हैं।

#3 गोल्डबर्ग

Goldberg vs undertaker

गोल्डबर्ग भी इस ही इवेंट में लगभग 2 सालों बाद वापसी करने वाले हैं। गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना अंतिम मैच लड़ा था। उस मैच में गोल्डबर्ग ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा दी थी। लेकिन आज भी गोल्डबर्ग अच्छे मैच दे सकते हैं और शायद इसी वजह से वह एक बार फिर से रिंग में उतारने के लिए तैयार हैं।

कई फैंस के लिए गोल्डबर्ग और अंडरटेकर का मैच एक ड्रीम मैच है। कुछ समय पहले तक इस मैच के आसार काफी कम थे लेकिन अब जब दोनों ही रैसलर्स सऊदी अरब के शो में वापसी कर रहे हैं, तो यह मैच अब संभव दिखाई दे रहा है। दोनों ही रैसलर्स के पास अभी कोई भी स्टोरीलाइन नहीं है। फिलहाल इस मैच के चांस काफी ज्यादा हैं और यह मैच हमें इस शो में जरूर देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment