3 परिणाम जो WWE WrestleMania 39 में होने वाले मैचों में देखने को  मिल सकते हैं

..
फैंस को WrestleMania 39 में मिल सकते हैं बड़े सरप्राइज़
WWE WrestleMania 39 में फैंस को मिलेगा मनचाहा परिणाम?

WWE WrestleMania 39: WWE Road to WrestleMania अपने अंतिम मुकाम तक पहुंचने वाला है। WWE कुछ ही घंटों के बाद अपना सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया 39 (WrestleMania) सोफी स्टेडियम में होस्ट करेगी। इस के लिए सभी संभावित मैचों का ऐलान किया जा चुका है।

फैंस हमेशा ही अपने चहेते सुपरस्टार्स को जीतते हुए देखना चाहते हैं। WrestleMania में कई संभावित परिणाम निश्चित ही भविष्य में आने वाली प्रोग्रामिंग को प्रभावित करेंगे। इस आर्टिकल में हम 3 चौकाने वाले परिणाम के बारे में अनुमान लगायेंगे जो WrestleMania 39 में देखने मिल सकते हैं।

#3- केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन बन सकते हैं नए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस

साल 2022 में सैमी ज़ेन का द ब्लडलाइन में शामिल होने की स्टोरीलाइन को फैंस ने बहुत पसंद किया था। सैमी भी रोमन रेंस और उनके ग्रुप में इस तरह से घुल मिल गए थे कि उन्हें “Honorary Uce” बना दिया गया था। हालांकि, साल की शुरूआत में सारी परिस्थितियां बदल चुकी हैं अब वो अपने ही ग्रुप के खिलाफ दिखाई दे रहे हैं।

ब्लडलाइन के साथ चल रही दुश्मनी में केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन का साथ दे रहे हैं। शो ऑफ शोज में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज़ Vs केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का मुकाबला बुक किया गया है। यह संभावना जताई जा रही है कि दोनों पूर्व NXT चैंपियंस, द उसोज़ को हराकर टैग टाइटल्स जीतेंगे। इस अंत का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

#2- John Cena के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे ऑस्टिन थ्योरी

फैंस लंबे समय से जॉन सीना vs ऑस्टिन थ्योरी ड्रीम मैच के बारे में बात कर रहे थे। उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होगा जब थ्योरी और सीना WrestleMania नाईट वन की शुरूआत में एक दूसरे से भिड़ेंगे। साल 2021 थ्योरी के लिए मिला जुला गया था। जहां उन्होंने साल की शुरूआत में यूएस चैंपियनशिप और Money in the Bank ब्रीफकेस पर कब्जा किया था। हालांकि, बाद में वो MITB कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश-इन करने में नाकाम रहे थे।

यह माना जा रहा है कि मौजूदा यूएस चैंपियन जॉन सीना को हराने में कामयाब रहेंगे। यह जीत थ्योरी को फिर से एक बार कंपनी के टॉप पर पहुंंचाने में मददगार रहेगी। यह सभी को पता है कि सीना, WrestleMania के बाद नहीं दिखेंगे, इसलिए उनकी जीत के कोई बड़े मायने नहीं दिख रहे हैं।

#1- कोडी रोड्स बन सकते हैं नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन

रोमन रेंस vs कोडी रोड्स
रोमन रेंस vs कोडी रोड्स

WrestleMania 38 में वापसी करने के बाद से ही कोडी रोड्स ने यह साफ कर दिया था कि वो कंपनी में वर्ल्ड चैंपियन बनने ही आए हैं। Royal Rumble 2023 जीतकर उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania 39 के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

अगर इस मुकाबले के परिणाम का अनुमान लगाए तब यह हो सकता है कि अमेरिकन नाईटमेयर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनकर सामने आए। रेंस लंबे समय से चैंपियन बने हुए हैं। उन्होंने कंपनी के लगभग सभी टॉप सुपरस्टार्स को हराया है। कोडी की जीत के बाद कई नई स्टोरीलाइंस सामने आएंगी। क्राउड का जबरदस्त सपोर्ट भी रोड्स को जीत का बड़ा दावेदार बनाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now