Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam पीपीवी के बाद रोमन रेंस के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

FEATURED WRITER
94   //    20 Aug 2018, 19:20 IST

रोमन रेंस ने आखिकार ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। इस बात की उम्मीद सबको थी और हुआ भी कुछ वैसा ही। लैसनर अब WWE को छोड़कर UFC में जा सकते हैं, जिसका मतलब साफ है कि WWE को रोमन रेंस के लिए नया प्रतिद्वंदी ढूंढ़ना होगा।

रॉ में वैसे तो काफी सुुपरस्टार्स हैं, जोकि रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं, तो बिना किसी देर के आइए डालते हैं उन 3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं:

#फिन बैलर




यह काफी हैरान करने वाली बात है कि फिन बैलर को दोबारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका ही नहीं मिला है। क्या WWE दो साल बाद उन्हें यह मौका देगी? बैलर ने जिस तरह से समरस्लैम में डीमन किंग अवतार देखने को मिला, उसके बाद ऐसा लग रहा है कि बैलर को एक बार फिर चैंपियनशिप सीन में शामिल किया जा सकता है।

रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच शानदार तालमेल देखने को मिल चुका है और वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उपयुक्त विकल्प हो सकते हैं। हालांकि इस फिउड में निश्चित ही फैंस रेंस से ज्यादा बैलर को चीयर कर सकते हैं। इसी वजह से WWE जरूर सोचने पर मजबूर हो सकती है।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...