Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

समरस्लैम 2018 में द अंडरटेकर को चुनौती दे सकते हैं ये तीन रैसलर्स

21 Jun 2018, 12:36 IST
'द अंडरटेकर' WWE के लैजेंड हैं। कोई भी दूसरा रैसलर 'द अंडरटेकर' की बराबरी नहीं कर सकता। टेकर ने अपने शानदार WWE करियर में बहुत कुछ हासिल किया है।

ऐसी खबरें आती रही हैं कि अंडरटेकर 2018 में होने वाले समरस्लैम में नज़र आ सकते हैं। टेकर बीते समय में कुछ ही मौकों पर रैसलिंग करते दिखाई दिए हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की अंडरटेकर इस साल के समरस्लैम में उतरेंगे। अब सवाल ये है कि अगर वो समरस्लैम में उतरे तो उनका सामना किस सुपरस्टार से होगा।

साथ ही, अंडरटेकर इस साल होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट में ट्रिपल एच का सामना करेंगे। WrestleMania 35 शायद वो आखिरी मौका होगा जब हम 'द अंडरटेकर' को रिंग में देखेंगे। और WWE उनके रिटायर होने से पहले उनका पूरा इस्तेमाल करना चाहेगी।

अब नज़र डालते हैं उन रैसलर्स पर जो टेकर के लिए एक अच्छी चुनौती हो सकते थे लेकिन वो इस साल समरस्लैम का हिस्सा नहीं होंगे।

डेनियल ब्रायन: ब्रायन किसी के लिए भी अच्छी चुनौती होंगे। उन्हें खास तौर पर टेकर के साथ फाइट करते देखना मज़ेदार होगा।

रोमन रेंस: रेंस उन दो रैसलर्स में से एक हैं जिन्होंने 'द अंडरटेकर' को WrestleMania में हराया है। ये अंडरटेकर के लिए अच्छा मौका होता अगर वो समरस्लैम में रेंस को हराकर अपना बदला ले पाते।

ट्रिपल एच: जैसा की हमने आपको बताया की टेकर HHH से इस साल के अंत में मुकाबला लड़ेंगे। साथ ही इनकी दुश्मनी लम्बी चलने के कोई आसार नज़र नहीं आते। ट्रिपल एच 'द अंडरटेकर' के लिए एक अच्छी चुनौती हो सकते थे लेकिन ऐसा होने के आसार कम हैं।




#3 एजे स्टाइल्स


2017 WWE SummerSlam

'द फिनॉम' बनाम 'द फिनॉमेनल' का मैच हमेशा ख़ास और बड़ा रहेगा। ये मैच ब्लॉकबस्टर तो होगा ही और साथ ही पैसे कमाने का अच्छा अवसर भी।

एजे स्टाइल्स किसी भी रैसलर के सामने एक अच्छा मैच खेल सकते हैं। वो इस वक़्त विश्व के सबसे फिट रैसलर्स में से एक हैं। उनका रैसलिंग स्टाइल अविश्वसनीय है।

भले ही 'द अंडरटेकर' 53 साल के हैं लेकिन उनमें अभी भी दम है। रुसेव के साथ हुए कास्केट मैच में टेकर ने ये साबित भी किया।

अगर एजे स्टाइल्स और 'द अंडरटेकर' को 15 मिनट भी दिए जाएं तो भी वो दोनों एक लाजवाब मैच बना सकते हैं। दोनों रेसलर्स के रैसलिंग स्टाइल भी काफी सराहनीय हैं।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...