समरस्लैम 2018 में द अंडरटेकर को चुनौती दे सकते हैं ये तीन रैसलर्स

2017 WWE SummerSlam

'द अंडरटेकर' WWE के लैजेंड हैं। कोई भी दूसरा रैसलर 'द अंडरटेकर' की बराबरी नहीं कर सकता। टेकर ने अपने शानदार WWE करियर में बहुत कुछ हासिल किया है। ऐसी खबरें आती रही हैं कि अंडरटेकर 2018 में होने वाले समरस्लैम में नज़र आ सकते हैं। टेकर बीते समय में कुछ ही मौकों पर रैसलिंग करते दिखाई दिए हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की अंडरटेकर इस साल के समरस्लैम में उतरेंगे। अब सवाल ये है कि अगर वो समरस्लैम में उतरे तो उनका सामना किस सुपरस्टार से होगा। साथ ही, अंडरटेकर इस साल होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट में ट्रिपल एच का सामना करेंगे। WrestleMania 35 शायद वो आखिरी मौका होगा जब हम 'द अंडरटेकर' को रिंग में देखेंगे। और WWE उनके रिटायर होने से पहले उनका पूरा इस्तेमाल करना चाहेगी। अब नज़र डालते हैं उन रैसलर्स पर जो टेकर के लिए एक अच्छी चुनौती हो सकते थे लेकिन वो इस साल समरस्लैम का हिस्सा नहीं होंगे। डेनियल ब्रायन: ब्रायन किसी के लिए भी अच्छी चुनौती होंगे। उन्हें खास तौर पर टेकर के साथ फाइट करते देखना मज़ेदार होगा। रोमन रेंस: रेंस उन दो रैसलर्स में से एक हैं जिन्होंने 'द अंडरटेकर' को WrestleMania में हराया है। ये अंडरटेकर के लिए अच्छा मौका होता अगर वो समरस्लैम में रेंस को हराकर अपना बदला ले पाते। ट्रिपल एच: जैसा की हमने आपको बताया की टेकर HHH से इस साल के अंत में मुकाबला लड़ेंगे। साथ ही इनकी दुश्मनी लम्बी चलने के कोई आसार नज़र नहीं आते। ट्रिपल एच 'द अंडरटेकर' के लिए एक अच्छी चुनौती हो सकते थे लेकिन ऐसा होने के आसार कम हैं।


#3 एजे स्टाइल्स

'द फिनॉम' बनाम 'द फिनॉमेनल' का मैच हमेशा ख़ास और बड़ा रहेगा। ये मैच ब्लॉकबस्टर तो होगा ही और साथ ही पैसे कमाने का अच्छा अवसर भी। एजे स्टाइल्स किसी भी रैसलर के सामने एक अच्छा मैच खेल सकते हैं। वो इस वक़्त विश्व के सबसे फिट रैसलर्स में से एक हैं। उनका रैसलिंग स्टाइल अविश्वसनीय है। भले ही 'द अंडरटेकर' 53 साल के हैं लेकिन उनमें अभी भी दम है। रुसेव के साथ हुए कास्केट मैच में टेकर ने ये साबित भी किया। अगर एजे स्टाइल्स और 'द अंडरटेकर' को 15 मिनट भी दिए जाएं तो भी वो दोनों एक लाजवाब मैच बना सकते हैं। दोनों रेसलर्स के रैसलिंग स्टाइल भी काफी सराहनीय हैं।

#2 "डीमन किंग" फिन बैलर

The Demon King

फिन बैलर WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें हमेशा कम आंका गया है। वो WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन बने लेकिन उन्हें कंधे की चोट के चलते अगले ही दिन टाइटल गंवाना पड़ा। चोट से वापसी करने के बाद उन्होंने अपनी लय खो दी है। उन्हें डीमन के रूप में ज़्यादा सरहाया गया है। लेकिन डीमन किंग आखिरी बार 2017 में TLC PPV में दिखाई दिया था जहां उसने एजे स्टाइल्स को मात दी थी। बैलर का ये रूप उसके बाद से दिखाई नहीं दिया है। अगर डीमन किंग समरस्लैम 2018 में 'द अंडरटेकर' के सामने उतरते हैं तो एक शानदार मैच ज़रूर देखने को मिलेगा।ये एक ब्लॉकबस्टर मैच होगा जिसमे दोनों सुपरस्टार्स अपनी अपनी चालबाज़ियों के साथ आमने-सामने होंगे। मैच से पहले होने वाले प्रोमोज़ भी शानदार होंगे। ये एक ड्रीम मैच से कम नहीं होगा जिसे सालों तक याद रखा जायेगा।

#1 जॉन सेना

The Face That Used To Run The Place

हाँ, ये सही है की WrestleMania 34 में 'द अंडरटेकर' और जॉन सेना आमने सामने थे और टेकर ने सिर्फ 3 मिनट में सेना को हरा दिया था लेकिन फैंस के लिए ये किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं था। हालांकि किसी फैन ने नहीं सोचा था कि ये इतना छोटा मैच होगा। कोई भी इस मैच से संतुष्ट नहीं था। ऐसे में दोनों सुपरस्टार्स के बीच में एक कांटे का मैच और होना चाहिए। और समरस्लैम 2018 से ज़्यादा बढ़िया मौका इस मैच के लिए हो नहीं सकता। सिर्फ 15 मिनट के मैच को भी जॉन सेना और 'द अंडरटेकर' यादगार बना सकते हैं। इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा की जीत किसकी होगी लेकिन ये मैच फैंस के दिलों में सदा के लिए बस जाएगा। जॉन सेना लगभग एक दशक WWE का चेहरा रहे हैं वहीं दूसरी ओर 'द अंडरटेकर' एक जीते-जागते लैजेंड हैं। यकीनन, ये WWE का सबसे बड़ा मैच होगा और शायद आखिरी मौका होगा जब दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के आमने सामने होंगे।