Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की बीमारी ‘ल्यूकीमिया’ के फेक ना होने के 3 बड़े कारण

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.45K   //    Timeless

Enter caption

रोमन रेंस की वापसी उनके सभी चाहने वालों के लिए किसी बड़े तोहफे के मिल जाने से कम नहीं है। किंतु रोमन रेंस की वापसी के बाद एक बड़ा प्रश्न सभी के मन में यह है, कि ल्यूकीमिया जैसी खतरनाक बीमारी से रोमन रेंस ने मात्र 5 महीने में कैसे रिकवर कर लिया? इस प्रश्न के कारण कुछ लोग यह मान रहे हैं कि वास्तव में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया कभी हुआ ही नहीं था और यह सब WWE की स्टोरी लाइन का एक हिस्सा है। WWE द्वारा यह स्टोरीलाइन रोमन रेंस के हेटर्स की संख्या कम करने के लिए दिखाई गई।

भले ही रोमन रेंस को ल्यूकीमिया होने के बारे में पता चलने के बाद अधिकतर दर्शक जो उन्हें नापसंद करते थे, वे भी अब रोमन रेंस को पसंद करने लगे हो। किंतु रोमन रेंस को ल्यूकीमिया होना, WWE की किसी भी स्टोरी लाइन का हिस्सा नहीं हो सकता। आज हम आपसे ऐसे ही 3 बड़े कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जो आपको इसके पीछे छुपी वजह बताएंगे।   

3. रोमन रेंस के ल्यूकीमिया के बारे में सही अंदाजा किसी को ना होना

roman reigns

22 अक्टूबर को हुए रॉ में रोमन रेंस ने अपनी बीमारी ल्यूकीमिया के बारे में सभी WWE दर्शकों को बताया। किंतु इस दौरान रोमन रेंस द्वारा अपनी बीमारी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया गया। किसी भी दर्शक को यह ज्ञात नहीं था कि रोमन रेंस को किस स्टेज का कैंसर है। रोमन रेंस के WWE से जाने के बाद भी उनकी बीमारी को लेकर कोई बड़ी अपडेट सामने नहीं आई, और न ही WWE द्वारा रोमन रेंस की बीमारी से संबंधित पूरी जानकारी दर्शकों को दी गई। ऐसे में रोमन रेंस की बीमारी को लेकर सभी दर्शक सिर्फ अनुमान ही लगा रहे थे और अचानक रोमन रेंस की वापसी की जानकारी मिलने के बाद उनके मन में रोमन रेंस की बीमारी को लेकर एक संदेह उत्पन्न हो गया। 


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

  

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...