3 कारण जिसकी वजह से ऑल एलीट रैसलिंग WWE से बेहतर साबित होगी

<p>

ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा को अभी कुछ ही हफ्ते हुए हैं लेकिन इसने पूरे रैसलिंग जगत में भूचाल ला दिया है। WWE के लिए यह अभी तक का सबसे बड़ा खतरा साबित होने वाली है। अभी तक इसके रैसलर्स का पूल भी पूरा नहीं बना है लेकिन इसके सफल होने की संभावनाएं काफी बढ़ गईं हैं।

आइये जानते हैं वो 3 कारण जो साबित करतें है कि AEW हर तरह से WWE से बेहतर होने वाली है

#3. इसको एक बिजनेस मैन की जगह रैसलर्स संचालित करेंगे

<p>

जैसे कि सबको मालूम होगा कि ऑल एलीट रैसलिंग में टोनी खान पैसे निवेश कर रहे हैं। लेकिन विंस मैकमैहन की तरह वह प्लान्स नहीं बनाने वाले हैं। इसका जिम्मा पूरी तरह से कोडी रोड्स, ब्रांडी रोड्स और द यंग बक्स पर होने वाला है। यानी कि यह कम्पनी रैसलर्स के द्वारा चलाई जाएगी।

#2. वर्तमान में लैजेंड्स की भरमार होगी

<p>

जैसे की इस कम्पनी का नाम है यह कम्पनी वर्तमान समय के एलीट यानी कि दिग्गजों से भरी हुई होगी। वर्तमान समय में ओमेगा के बाद सम्भवतः सर्वश्रेष्ठ रैसलर्स कोडी रोड्स, सबसे बढ़ियां टैग टीम द यंग बक्स, सबसे बढ़ियां क्रूज़रवेट रैसलर नेविल (पैक) जैसे लगभग दर्जन भर रैसलर्स जुड़ गए हैं।

#1. बेहतर बुकिंग, कम एकतरफा मैच और सभी को अच्छा मौका

<p>

सबसे खास बात यह है कि यह AEW उन रैसलर्स ने बनाई है जिन्होंने WWE द्वारा निकाले जाने के बाद कई सारे प्रोमोशन्स में काम करके अपना नाम बनाया है। ये सब रैसलर्स WWE में कभी खराब बुकिंग, एकतरफा स्क्वाश मैचों में हार, और मौकों की कमीं का सामना कर चुके हैं।

ऐसे में यह तो तय है कि इस कम्पनी में टैलेंट को अच्छे मौके मिलेंगे क्योंकि कोडी यह झेल चुके हैं। नेविल भी कुछ इसी तरह की बुकिंग से नाराज होकर चले गए थे। इस वजह से यहाँ एकतरफा और स्क्वाश मैच होने की संभावना न के बराबर है।