3 कारण क्यों Bray Wyatt को WWE में वापसी करने के बाद Cody Rhodes के साथ दुश्मनी शुरू करनी चाहिए

Ujjaval
WWE में ब्रे वायट की वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं
WWE में ब्रे वायट की वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं

Bray Wyatt & Cody Rhodes: WWE दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच रॉयल रंबल (Royal Rumble 2023) में लड़ा था। फैंस पिछले कुछ महीनों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार समरस्लैम (SummerSlam 2023) में ब्रे की वापसी हो सकती है।

वो यहां आकर कोडी रोड्स पर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। कुछ कारणों से लगता है कि दोनों के बीच स्टोरीलाइन बुक करना अच्छा फैसला होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों ब्रे वायट को वापसी करने के बाद कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी शुरू करनी चाहिए।

3- WWE में वापसी के बाद Bray Wyatt को Cody Rhodes के रूप में प्रभावशाली विरोधी मिल जाएगा

youtube-cover

ब्रे वायट ने वापसी करने के बाद एलए नाइट के साथ अपनी दुश्मनी शुरू की। यह स्टोरीलाइन खास नहीं रही और इसे WWE ने जरूरत से ज्यादा लंबा खींचा। देखा जाए तो वापसी करने के बाद ब्रे को प्रभावशाली विरोधी नहीं मिला है। इसी वजह से कोडी रोड्स के साथ उनकी दुश्मनी शुरू करना अच्छा विकल्प रहेगा।

कोडी रोड्स लगातार फैंस का दिल जीतने में सफल रहे हैं और WWE द्वारा उन्हें बेहतरीन बुकिंग भी मिली है। ऐसे में अगर वायट को कंपनी में दोबारा अपना वर्चस्व कायम करना है, तो उन्हें कोडी जैसे तगड़े विरोधी की जरूरत है। दूसरी ओर रोड्स को भी अगले कुछ महीनों तक पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर अच्छा प्रतिद्वंद्वी मिलेगा। इसी वजह से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू होनी चाहिए।

2- कोडी रोड्स को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से दूर रखने के लिए अच्छा विकल्प रहेगा

youtube-cover

कोडी रोड्स का WWE में आने के बाद से मुख्य लक्ष्य चैंपियनशिप जीतने का रहा है। WrestleMania 39 में हारने के बाद रोड्स ने सीधा रोमन रेंस के दोबारा टाइटल मैच के लिए चुनौती दे दी थी। हालांकि, ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी दुश्मनी शुरू हो गई थी।

Money in the Bank 2023 के बाद जब कोडी रोड्स ने आकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को कंफ्रंट किया था, तो ब्रॉक लैसनर ने वापसी करके अमेरिकन नाईटमेयर पर अटैक कर दिया था। रोड्स को लगातार टाइटल स्टोरीलाइन से दूर रखा जा रहा है और अगर WWE इस चीज़ को WrestleMania 40 तक जारी रखना चाहता है, तो फिर अभी के लिए वायट के साथ उनकी दुश्मनी शुरू कराना अच्छा विकल्प रहेगा।

1- कोडी रोड्स vs ब्रे वायट स्टोरीलाइन फ्रेश महसूस होगी

youtube-cover

कोडी रोड्स और ब्रे वायट दोनों ने पिछले साल कंपनी में वापसी की है। रोड्स ने भले ही अभी तक प्रभावित किया है लेकिन अभी भी उन्हें अपने पैर जमाने की जरूरत है। दूसरी ओर ब्रे वायट को मोमेंटम की सख्त जरूरत है। ऐसे में दोनों को फ्रेश स्टोरीलाइन में बुक किया जाना चाहिए।

ब्रे अगर वापसी के बाद कोडी रोड्स पर हमला करते हैं, तो यह दुश्मनी फ्रेश महसूस होगी। यह एक ऐसी स्टोरीलाइन रहेगी, जिससे दोनों ही रेसलर्स को बहुत ज्यादा फायदा होगा। ऐसे में अगर WWE के पास उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ बुक करने का मौका है, तो फिर SummerSlam के बाद यह दुश्मनी शुरू करना बिजनेस के हिसाब से काफी अच्छा फैसला रहेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now