3 कारण क्यों Finn Balor के WWE WrestleMania 39 में डीमन के रूप में मैच लड़ने के संकेत दिए गए हैं

WWE सुपरस्टार्स फिन बैलर और ब्रे वायट
WWE सुपरस्टार्स फिन बैलर और ब्रे वायट

Finn Balor: WWE Raw में इस हफ्ते फिन बैलर (Finn Balor) और ऐज (Edge) का सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 के लिए Hell in a Cell मैच सेटअप किया था। यही नहीं, इस सैगमेंट के दौरान फिन बैलर के डीमन कैरेक्टर की वापसी के भी संकेत दिए गए थे।

ऐसा लग रहा है कि फिन बैलर WrestleMania 39 में होने जा रहे Hell in a Cell मैच में ऐज का सामना करने के लिए अपने डीमन अवतार में उतरेंगे। अगर ऐसा है तो लंबे समय बाद डीमन फिन बैलर को मैच लड़ते हुए देखना काफी शानदार पल होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों फिन बैलर के WWE WrestleMania 39 में डीमन के रूप में मैच लड़ने के संकेत दिए गए हैं।

3- डीमन फिन बैलर को WWE टीवी पर नज़र आए हुए लंबा समय बीत चुका है

डीमन फिन बैलर आखिरी बार Extreme Rules 2021 में WWE टीवी पर नज़र आए थे। इस इवेंट में डीमन फिन बैलर को रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। देखा जाए तो डीमन को WWE टीवी पर नज़र आए हुए करीब डेढ़ साल हो चुके हैं।

शायद यही कारण है कि WWE ने डीमन फिन बैलर की टीवी पर वापसी कराने का फैसला कर लिया है। फिन बैलर अपने डीमन कैरेक्टर का खास मौके पर ही इस्तेमाल करते हैं। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि डीमन WrestleMania 39 में ऐज के खिलाफ मैच लड़ने के बाद एक बार फिर लंबे समय के लिए WWE टीवी से गायब हो सकते हैं।

2- WWE WrestleMania 39 में फिन बैलर को Hell in a Cell मैच के दौरान अपने साथियों की मदद नहीं मिल पाएगी

Hell in a Cell मैच में रिंग हर तरफ से स्टील केज से घिरा होता है। इस वजह से मैच में बाहरी दखल होने की संभावना ना के बराबर होती है। यही कारण है कि WrestleMania 39 में फिन बैलर के साथी चाहकर भी उनकी Hell in a Cell मैच के दौरान मदद नहीं कर पाएंगे और इस प्रकार, फिन के हारने का खतरा बढ़ जाएगा।

हालांकि, फिन बैलर किसी भी हाल में ऐज के खिलाफ हारना नहीं चाहेंगे। शायद यही कारण है कि फिन बैलर ने इस मैच के लिए अपने डीमन कैरेक्टर की वापसी के संकेत दिए हैं। अगर फिन बैलर डीमन के रूप में मैच लड़ने के लिए उतरते हैं तो इस बात की काफी संभावना है कि वो ऐज को हराने में कामयाब रहेंगे।

1- WWE WrestleMania 39 में ब्रे वायट की कमी पूरी करने के लिए

ब्रे वायट इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरनैचुरल सुपरस्टार हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वो चोट की वजह से WrestleMania 39 से बाहर हो चुके हैं। बता दें, इस इवेंट में ब्रे वायट का बॉबी लैश्ले के खिलाफ बड़ा मैच होना था। यह बात तो पक्की है कि इस इवेंट में ब्रे वायट की कमी खलेगी।

देखा जाए तो फिन बैलर के पास भी एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर मौजूद है। ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 39 में ब्रे वायट की कमी पूरा करने के लिए ही फिन बैलर के डीमन कैरेक्टर की वापसी के संकेत दिए गए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि डीमन फिन बैलर को लंबे समय बाद WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखना काफी यादगार पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now