3 कारण क्यों John Cena को WWE WrestleMania 39 में Austin Theory से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में हारना चाहिए

जॉन सीना ने हाल में ही WWE में वापसी की है
जॉन सीना का WWE WrestleMania 39 में बड़ा मैच होगा

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में रॉ (Raw) के दौरान वापसी की है। फैंस उनके रिटर्न से काफी ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में उनका सामना ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए होने जा रहा है। इस मैच पर फैंस की निगाह टिकी हुई है।

यह मैच काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है क्योंकि जॉन सीना भी कई बार ऑस्टिन थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा ऑस्टिन थ्योरी भी काफी मौकों पर जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं। फैंस भी ऑस्टिन थ्योरी की तुलना जॉन सीना से ही कर रहे हैं। कुछ कारणों से लगता है कि ऑस्टिन थ्योरी को WrestleMania में जीत दर्ज करना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों जॉन सीना की WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ हारना चाहिए।

3- John Cena को अब WWE WrestleMania 39 में कुछ भी साबित नहीं करना है

जॉन सीना WWE में सबसे बड़े ड्रॉ रहे हैं। हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने से पहले उन्होंने प्रो-रेसलिंग में अपनी अलग जगह बनाई थी। वो करीब एक दशक तक WWE के फेस स्टार भी रहे हैं। इस बार WrestleMania 39 हॉलीवुड में हो रहा है। इसी वजह से WWE एक बार फिर से जॉन सीना को वापस लेकर आई है।

जॉन सीना अपने करियर में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन, पांच बार के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और चार बार के टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने दो मौकों पर Royal Rumble और एक बार Money in the Bank ब्रीफकेस भी जीता है। ऐसे में अब उन्हें कुछ भी साबित नहीं करना है। इसी वजह से अगर वो थ्योरी के खिलाफ मैच में हार जाते हैं, तो उनकी लिगेसी पर फर्क नहीं पड़ेगा।

2- जॉन सीना लंबे रन के लिए वापस नहीं आए हैं

फैंस को उम्मीद थी कि इस बार WrestleMania में द रॉक वापस आएंगे और रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच में नज़र आएंगे लेकिन द ग्रेट वन ने इस मैच के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उनके पास इस मैच के लिए फिट होने का समय नहीं है और वो लॉन्ग रन के लिए वापस नहीं आ सकते हैं।

कुछ ऐसा ही जॉन सीना के साथ भी है। जॉन सीना इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बने हुए हैं। वो लंबे रन के लिए WWE में वापस नहीं आ सकते है। ऐसे में वो इस मैच में हार सकते हैं। इस स्टोरीलाइन से ऑस्टिन थ्योरी को मदद मिलेगी क्योंकि वो अपने कैरेक्टर पर और ज्यादा वर्क कर पाएंगे।

#1 जॉन सीना के खिलाफ जीत हासिल करने से ऑस्टिन थ्योरी को हो सकता है फायदा

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही WWE लगातार नए स्टार्स को पुश कर रही है। WWE इस समय फ्यूचर स्टार्स बनाने की कोशिश में है। ऑस्टिन थ्योरी को कंपनी अपने फ्यूचर के रूप में देख रही है। ऐसे में अगर वो जॉन सीना के खिलाफ जीत हासिल कर लेते हैं, तो उन्हें काफी ज्यादा फायदा होगा।

जॉन सीना के साथ स्टोरीलाइन में ऑस्टिन थ्योरी एक हील के रूप में नज़र आ रहे हैं। उनके पास इस दौरान अपने हील वर्क पर काम करने का मौका होगा। वो जॉन सीना के खिलाफ अपने माइक वर्क को और ज्यादा बेहतर कर सकते हैं। इस स्टोरीलाइन में ऑस्टिन थ्योरी के पास खुद को नेक्स्ट बिग स्टार के रूप में साबित करने का मौका होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now