Create

WWE WrestleMania Backlash: 3 कारणों से Omos की जीत होनी चाहिए और दो क्यों Bobby Lashley को जीतना चाहिए

WWE WrestleMania में लड़ते हुए बॉबी लैश्ले और ओमोस
WWE WrestleMania में लड़ते हुए बॉबी लैश्ले और ओमोस

WWE WrestleMania Backlash में ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच रीमैच होगा। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में बॉबी लैश्ले (Bobboy Lashley) ने ओमोस (Omos) को हराया था। यह WWE में ओमोस की पिनफॉल के जरिए पहली हार भी थी। इसके बाद से इन दोनों की स्टोरीलाइन में बहुत बदलाव देखने मिले हैं।

लैश्ले के मैनेजर MVP ने अचानक से उन्हें धोखा देकर पीछे से हमला कर दिया और ओमोस को अपनी तरफ कर लिया। प्लेमेकर के अनुसार उनके बिना बॉबी लैश्ले में कुछ भी दमखम नहीं है और लैश्ले को उनके बिना कुछ भी नहीं हैं।

MVP के जुड़ने से निश्चित ही ओमोस को काफी मदद मिलने की संभावना है। हालांकि बॉबी लैश्ले ने अपना पहला मुकाबला जरूर जीता लेकिन WrestleMania Backlash में कौन जीत दर्ज करेगा यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा।

हम यहां ऐसे तीन कारण बताने जा रहे हैं कि क्यों WWE WrestleMania Backlash में ओमोस को बॉबी लैश्ले को हराना चाहिए और दो क्यों लैश्ले की जीत होनी चाहिए।

#3 - क्यों बॉबी लैश्ले को हराना चाहिए : वो और भी खतरनाक दिखेंगे

बॉबी लैश्ले और ओमोस आमने सामने
बॉबी लैश्ले और ओमोस आमने सामने

ओमोस ने लगातार Raw में अपना दबदबा दिखाया लेकिन बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली हार ने यह साबित कर दिया कि उन्हें भी हराया जा सकता है। WWE का यह मॉन्स्टर इस हार से बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं और WrestleMania Backlash में इसका बदला लेना चाहेंगे। बॉबी लैश्ले को हराकर ओमोस अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज करना चाहेंगे। बॉबी लैश्ले जैसे वर्ल्ड चैंपियन को हराना उनके करियर को ऊंची छलांग देगा।

#2 क्यों नहीं हरा पाएंगे : यह बराबरी का मुकाबला हो सकता है

MVP और ओमोस ऑलमाइटी के विरुद्ध एक साथ
MVP और ओमोस ऑलमाइटी के विरुद्ध एक साथ

WWE में कुछ सुपरस्टार्स बिना किसी कारण के जीत दर्ज करते जाते हैं। पहले भी WWE में ऐसा कई बार हुआ है जहां एक स्टोरीलाइन में किसी भी रेसलर का जीतना बराबर ही रहा था। फिलहाल बॉबी लैश्ले एक बार ओमोस को हरा चुके हैं और फिर से ऐसा लगता नहीं है कि ओमास जीतेंगे। ऑलमाइटी यह मैच जीतकर MVP को साफ कर देना चाहेंगे कि वे उनके बिना भी उतने ही सफल हैं जितना वो पहले थे।

#2 - क्यों बॉबी लैश्ले को हराना चाहिए : बॉबी लैश्ले और MVP के बीच दिखेगी दुश्मनी

youtube-cover

किसी तरह ओमोस अगर बॉबी लैश्ले को हराने में कामयाब होते हैं तो ऑलमाइटी और उनके पूर्व मैनेजर के बीच टेंशन और भी बढ़ेगी। यह तभी हो पाएगा जब ओमोस MVP की मदद से बॉबी लैश्ले को हराएंगे। MVP इस हार का तंज ऑलमाइटी पर जरूर कसेंगे। इसके बाद ऑलमाइटी एक फाइनल मैच में ओमोस को हराकर अपने तरीके से इस दुश्मनी का अंत करना चाहेंगे जो फैंस के लिए बहुत ही रोमांचक होगा।

#1 - क्यों नहीं हरा पाएंगे: WWE उनके साथ टाइम लेना चाहेगी

youtube-cover

WWE ने ओमोस को बहुत ही अच्छे तरीके से आगे बढ़ाया हैं। उन्हें MVP के साथ जोड़कर यह साबित हो गया कि WWE को उनसे बहुत उम्मीदें हैं। WWE को ओमोस को लेकर कोई भी जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है । ब्रॉन स्ट्रोमैन जोकि उस समय बहुत ही खतरनाक दिख रहे रहे थे उन्हें Fastlant 2017 में रोमन रेंस ने हराया था।

इसके बावजूद भी उन्हें एक अच्छा पुश दिया गया जिसके बाद उनकी सफलता किसी से छुपी नहीं है।WWE को ऑलमाइटी के मेन इवेंट रेसलर होने का पूरा फायदा उठाना चाहिए। वो ओमोस को हराकर फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए दावा ठोक सकते हैं। वहीं ओमोस इस हार के बाद MVP के लीडरशिप में फिर से जीत की राह पर लौट सकते हैं।

#1 - क्यों ओमोस को जीतना चाहिए : चैंपियन को दे सकते हैं चुनौती

पूर्व WWE राॅ टैग टीम चैंपियंस
पूर्व WWE राॅ टैग टीम चैंपियंस

ओमोस और उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर एजे स्टाइल्स के Raw टैग टीम चैंपियनशिप RK-Bro से हारने के बाद ओमोस ने कोई भी चैंपियनशिप अपने नाम नहीं की है। फिलहाल वे सिंगल्स मैच लड़ रहे हैं और आने वाले समय के साथ और भी चैंपियनशिप को जीतना चाहेंगे। अगर ओमोस को चैंपियन बनना है तो उन्हें जीत के साथ-साथ अपने आप को और तेज बनाना होगा। इससे वो खुद को और भी ज्यादा प्रभावी दिखा सकते हैं। बॉबी लैश्ले जैसे कुछ धाकड़ सुपरस्टार्स को हराकर निश्चित ही चैंपियनशिप के लिए मौका पा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment