COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को Hell in a Cell में जीत हासिल करनी चाहिए

100   //    16 Sep 2018, 16:45 IST
WWE हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। WWE ने इस पीपीवी के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। हर पीपीवी की तरह इस पीपीवी को भी WWE सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच साल का सबसे बड़ा मुकाबला बुक किया गया है।

यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा जिसमें मिक फोली स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में नज़र आएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन जीत हासिल करता है। हमारे ख्याल से यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत हासिल करनी चाहिए और इसके पीछे एक नहीं कई वजह हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर जो यह बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को हैल इन ए सैल में जीत हासिल करनी चाहिए।




ब्रॉन स्ट्रोमैन के कैरेक्टर को बर्बाद होने से बचाना


Strowman failed to win the title from Lesnar

इसमें कोई शक नहीं है कि WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को मॉन्सटर के रूप बनाने में काफी मेहनत की। फैंस उन्हें बिग शो के उत्तराधिकारी के रूप में देखते हैं जिन्होंने डेब्यू नाइट में वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था। स्ट्रोमैन को जब भी रोमन रेंस और लैसनर के खिलाफ बुक किया जाता है तो उन्हें काफी हावी दिखाया जाता है लेकिन बड़े इवेंट पर स्ट्रोमैन उनके खिलाफ जॉबर के रूप में नज़र आते हैं।

अगर आपको याद हो तो पिछले साल नो मर्सी पीपीवी पर स्ट्रोमैन जीत के फेवरेट थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने इस मुकाबले में उन्हें हरा दिया। हमारे ख्याल से हैल इन ए सैल पर स्ट्रोमैन की जीत उनके कैरेक्टर को बचाएगी लेकिन अगर उनकी हार होती है तो भविष्य में उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचने वाला है।
1 / 3 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...