Create
Notifications

3 कारण जो ये बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर अपने दूसरे WWE रन के अंत पर आ चुके हैं

Ishaan Sharma

ब्रॉक लैसनर के WWE रिटर्न को काफी लम्बा वक्त हो चुका है। उन्होंने कंपनी में दोबारा वापसी के बाद काफी सारे रैसलर्स को हराया है। यह पहले ऐसे रैसलर बने जिन्होंने द अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक को तोड़ा और कई वर्ल्ड टाइटल्स अपने नाम किए।

उन्होंने काफी सारे रैसलर्स को सुप्लेक्स सिटी की सैर भी कराई। वह काफी सारे मेन इवेंट पर भी नजर आ चुके हैं और इस बार के रैसलमेनिया में भी में भी ऐसा ही होने वाला है। इस इवेंट में ब्रॉक और रोमन रेंस आज से 3 साल पहले हुए मैच का री-मैच लड़ेंगे।

ब्रॉक लैसनर का WWE कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है। अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है और हो सकता है कि यह आखिरी बार हो जब ब्रॉक लैसनर WWE के लिए लड़ रहे हो। आइए जानें ऐसे ही 3 कारण कि क्यों ब्रॉक लैसनर का दूसरा WWE रन अपने अंत में है।

#3 WWE में हासिल करने के लिए कुछ नहीं बचा है

ब्रॉक लैसनर ने अपनी वापसी के बाद CM पंक, ट्रिपल एच, रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन, जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, समोआ जो और काफी सारे बड़े रैसलर्स के साथ अपनी दुश्मनी की शुरुआत की थी।

इन्होंने काफी सारे पे-पर-व्यूज में मेन इवेंट मैच भी लड़ा है। इसके अलावा उन्होंने द अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक भी थोड़ी है। यह सभी बातें ध्यान में रखते हुए अब ब्रॉक लैसनर के पास WWE में अपने भविष्य के लिए ज्यादा कुछ नहीं बचा है।

#2 इन्हें फैंस अब ज्यादा पसंद नहीं करते

ज्यादातर फैंस इन्हें अब कम पसंद करने लगे हैं इनकी सभी दुश्मनियां एक जैसी होती हैं। पॉल हेमन आकर अपना प्रोमो देते हैं, उसके बाद इनकी और इनके अपोनेंट की बहस होती है, मैच में थोड़ा पिटने के बाद ब्रॉक लैसनर एक सिंगल F-5 लगाकर मैच को अपने नाम करते हैं।

हाल ही में उन्होंने एजे स्टाइल्स की साथ एक यादगार मैच लड़ा। फैंस भी एक पार्ट-टाइमर को 4 बड़े पे-पर-व्यूज में मेन इवेंट मैच लड़ते देख थक चुके हैं। अंडरटेकर पर अपनी जीत दर्ज करने के बाद से ही ब्रॉक लैसनर पहले जैसे नहीं रहे।

#1 इनका UFC जाना लगभग तय है

ब्रॉक लैसनर भी UFC में जाने के लिए सोच रहे होंगे। रिंग में उनके प्रयास कम हो रहे हैं और इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह भविष्य में UFC जा सकते हैं। जब इन्होंने पहली बार अपनी वापसी की थी तब इन्होंने डीन एम्ब्रोज के साथ एक निराशाजनक मैच लड़ा था।

इन्हें अपने UFC रिटर्न के लिए बढ़िया शेप में रहना होगा। हमने हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट में केन के साथ इनके मैच में देखा, जो 1 मिनट से भी कम तक चला था।

जो फैंस ब्रॉक लैसनर के मैच को देखने आते हैं, अब वे काफी निराश हो रहे हैं। इससे पहले कि ब्रॉक लैसनर की विरासत सूखी पड़ जाए, ब्रॉक और WWE को अब जल्द ही अलग होने जाना चाहिए।

लेखक- रियान मैस्ट्रोम अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...