Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केविन ओवेंस द्वारा स्टोन कोल्ड के फिनिशिंग मूव 'स्टनर' को यूज करने की 3 बड़ी वजह 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12.29K   //    08 Mar 2019, 10:55 IST

Enter caption

शायद ही अब किसी को याद हो कि WWE में केविन ओवेंस का फिनिशिंग मूव पॉप-अप पावरबॉम्ब था, जिसमें वह अपने विरोधी की तरफ सीधा दौड़ कर आते थे और उछालकर पावरबॉम्ब मारते थे। हालांकि घुटने की चोट के बाद केविन ओवेंस ने वापसी करते हुए अपने विरोधी के खिलाफ WWE इतिहास के सबसे शानदार मूव्स में से एक द स्टोन कोल्ड स्टनर का यूज किया।

आपको बता दें कि केविन ओवेंस पिछले काफी समय से घुटने में चोट के चलते रिंग से बाहर थे। हाल ही में उन्होंने WWE रिंग में वापसी की है। केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन के खिलाफ स्टनर का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा इस हफ्ते भी उन्होंने इस मूव का इस्तेमाल किया। कई फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर केविन ओवेंस स्टनर का यूज क्यों कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं केविन ओवेंस द्वारा स्टोन कोल्ड के स्टनर को यूज करने की 3 बड़ी वजह पर।

केविन ओवेंस मूव्स को मिक्स करना पसंद करते हैं

Kevin Owens has a history of adding new moves to his arsenal.

अगर आप केविन ओवेंस के WWE में अब तक के सफर पर नज़र डालें तो आप देखेंगे कि केविन ओवेंस को मूव्स को मिक्स करना काफी पसंद करते हैं। केविन ओवेंस लगातार मौके पर नए-नए मूव्स का इस्तेमाल करते नज़र आते हैं।

2017 में हुए रॉयल रंबल में रोमन रेंस के खिलाफ केविन ओवेंस ने स्टनर का यूज किया। इसके अलावा केविन ओवेंस ने रोमन रेंस के खिलाफ उनका सिग्नेचर मूव सुपरमैन पंच भी यूज किया। केविन ओवेंस इस हफ्ते डेनियल ब्रायन के खिलाफ बड़े ही शानदार तरीके से स्टनर का यूज किया। भविष्य में हमें केविन ओवेंस द्वारा और भी स्टनर मूव देखने की पूरी उम्मीद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...