Create
Notifications

केविन ओवेंस द्वारा स्टोन कोल्ड के फिनिशिंग मूव 'स्टनर' को यूज करने की 3 बड़ी वजह 

Enter caption
Ankit Kumar
visit

शायद ही अब किसी को याद हो कि WWE में केविन ओवेंस का फिनिशिंग मूव पॉप-अप पावरबॉम्ब था, जिसमें वह अपने विरोधी की तरफ सीधा दौड़ कर आते थे और उछालकर पावरबॉम्ब मारते थे। हालांकि घुटने की चोट के बाद केविन ओवेंस ने वापसी करते हुए अपने विरोधी के खिलाफ WWE इतिहास के सबसे शानदार मूव्स में से एक द स्टोन कोल्ड स्टनर का यूज किया।

आपको बता दें कि केविन ओवेंस पिछले काफी समय से घुटने में चोट के चलते रिंग से बाहर थे। हाल ही में उन्होंने WWE रिंग में वापसी की है। केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते डेनियल ब्रायन के खिलाफ स्टनर का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा इस हफ्ते भी उन्होंने इस मूव का इस्तेमाल किया। कई फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर केविन ओवेंस स्टनर का यूज क्यों कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं केविन ओवेंस द्वारा स्टोन कोल्ड के स्टनर को यूज करने की 3 बड़ी वजह पर।

केविन ओवेंस मूव्स को मिक्स करना पसंद करते हैं

Kevin Owens has a history of adding new moves to his arsenal.

अगर आप केविन ओवेंस के WWE में अब तक के सफर पर नज़र डालें तो आप देखेंगे कि केविन ओवेंस को मूव्स को मिक्स करना काफी पसंद करते हैं। केविन ओवेंस लगातार मौके पर नए-नए मूव्स का इस्तेमाल करते नज़र आते हैं।

2017 में हुए रॉयल रंबल में रोमन रेंस के खिलाफ केविन ओवेंस ने स्टनर का यूज किया। इसके अलावा केविन ओवेंस ने रोमन रेंस के खिलाफ उनका सिग्नेचर मूव सुपरमैन पंच भी यूज किया। केविन ओवेंस इस हफ्ते डेनियल ब्रायन के खिलाफ बड़े ही शानदार तरीके से स्टनर का यूज किया। भविष्य में हमें केविन ओवेंस द्वारा और भी स्टनर मूव देखने की पूरी उम्मीद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को सम्मान देने के लिए

Steve Austin was one of Kevin Owens' childhood heroes while growing up.

यह बताने की जरूरत नहीं है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन कितने महान सुपरस्टार हैं। WWE में स्टोन कोल्ड ने कई यादगार मुकाबले दिए हैं। अपनी परफॉर्मेंस से स्टोन कोल्ड ने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया।

ऊपर दी गई फोटो में आप बाएं तरफ देख सकते हैं कि केविन ओवेंस अपने हीरो स्टोन कोल्ड के साथ खड़े है। केविन ओवेंस बचपन से ही स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के फैन रहे हैं और रिंग में अगर उन्हें स्टोन कोल्ड को सम्मान देने का मौका मिले तो वह इससे चूकने वाले नहीं हैं।

पॉप-अप पावरबॉम्ब के मुकाबले स्टनर ज्यादा शानदार मूव है

The Pop-up Powerbomb has been kicked out of too many times, and does not look credible enough.

केविन ओवेंस ने एलिमिनेशन चैंबर 2015 में जॉन सीना के खिलाफ पॉप-अप पावरबॉम्ब मूव का इस्तेमाल किया था। इसके बाद से केविन ओवेंस ने इस मूव का इस्तेमाल नहीं किया। वर्तमान समय में पॉप-अप पावरबॉम्ब के मुकाबले स्टनर ज्यादा शानदार मूव है।

हमारे ख्याल से केविन ओवेंस भी पॉप-अप पावरबॉम्ब की जगह स्टनर मूव यूज करके काफी खुश होंगे। स्टनर मूव के यूज से केविन ओवेंस को भविष्य में काफी फायदा हो सकता है। एक फैन होने के नाते हम यह कहना चाहेंगे कि केविन ओवेंस स्टनर मूव के साथ ज्यादा सफल हो सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now