Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

TLC 2019: रोमन रेंस को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मिली हार के 3 बड़े कारण 

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 17, 2019
Dec 17, 2019 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

जब WWE ने TLC के लिए रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच मुकाबले के लिए घोषणा की थी तो सभी फैंस को लगा था कि रोमन यह मुकाबला जीतकर दुश्मनी को खत्म कर देंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ मुकाबले के दौरान डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल ने दखल देकर कॉर्बिन का साथ दिया। मुकाबले में जिगलर और टीम रिवाइवल ने अपने-अपने फिनिशर रोमन को दिए जिसके बाद किंग कॉर्बिन ने भी रोमन पर अपने फिनिशर का इस्तेमाल किया और रोमन को पिन करके मुकाबला जीत लिया।

यह हार रोमन के फैंस के लिए बहुत ही चौंकाने वाली थी क्योंकि यह अफ़वाह फैली हुई थी कि कंपनी रोमन रेंस को रॉयल रंबल 2020 जीता कर पुश देना चाहती है। रॉयल रंबल जीतकर वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड को रेसलमेनिया 36 में मुकाबले के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 16 दिसंबर, 2019

TLC में रोमन रेंस की हार के यह तीन कारण हो सकते हैं-

#3 दुश्मनी को रॉयल रंबल 2020 तक आगे बढ़ाना-

रोमन रेंस ,डॉल्फ जिगलर और किंग कॉर्बिन
रोमन रेंस ,डॉल्फ जिगलर और किंग कॉर्बिन

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच की दुश्मनी कंपनी के लिए बहुत ही फ़ायदेमंद साबित हुई है। यह दोनों सुपरस्टार्स जब भी रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं तो फैंस यह देखकर काफी खुश होते हैं। रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच हुए मुक़ाबलों की वीडियो पर भी यूट्यूब में काफी अच्छे व्यू आते हैं।

ये भी पढ़ें:8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

हालांकि यह भी कहा जा सकता है कि रोमन के इतने ज्यादा फैंस हैं कि वह किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ मुकाबला करें वह फैंस को पसंद आता ही है। यह दुश्मनी आगे रॉयल रंबल तक चल सकती है और आने वाले पीपीवी में रोमन मुकाबले में जीतकर दुश्मनी को खत्म कर सकते हैं।

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...