Create
Notifications

3 कारणों से रोमन रेन्स को रॉ का जनरल मैनेजर बनाना चाहिए 

New role for Roman Reigns?
Ishaan Sharma

रोमन रेंस WWE के अगले फेस बनने वाले थे लेकिन ब्लड कैंसर के कारण उन्हें कंपनी से दूर जाना पड़ा। रेंस ने समरस्लैम में लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी लेकिन उसके कुछ समय के बाद ही उन्हें अपनी चैंपियनशिप कंपनी को वापस सौंपनी पड़ी।

रेंस विन्स मैकमैहन के सबसे पसंदीदा रैसलर हैं और इस कारण उन्होंने कंपनी के अंदर टैग टीम चैंपियनशिप, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है। वह मशहूर दल द शील्ड का हिस्सा भी थे जिसे एम्ब्रोज़ ने तोड़ दिया है।

उन्होंने लगातार 4 सालों तक रैसलमेनिया को मेन इवेंट भी किया है। हालांकि अब वह कुछ समय तक कंपनी में लड़ते हुए नजर नहीं आएंगे। WWE इनका इस्तेमाल करके शो की रेटिंग्स बढ़ने की कोशिश करती थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता है।

काफी समय से चीज़ें रॉ में बेकार लग रही हैं और रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर को भी फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं।

अगर रोमन रेंस को रॉ का जनरल मैनेजर बनाया जाए तो नई चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। आइए जानते है रोमन रेंस को रॉ का जनरल मैनेजर बनाने के ऐसे ही 3 कारण।

#3 रोमन रेंस बिना रैसलिंग किये भी कंपनी में नजर आ सकते हैं और इसलिए उनका इस्तेमाल जनरल मैनेजर के तौर पर करना चाहिए

Roman Reigns supported the Georgia Tech Yellow Jackets in their final game of the season

अपनी बीमारी के बारे में बताने के बाद से ही रोमन फैंस के सामने नहीं आए थे लेकिन कुछ समय पहले ही वह एक फुटबॉल इवेंट में नजर आएं। रोमन रेंस भले ही रिंग के अंदर मैच नहीं लड़ सकते हों लेकिन वो बैकस्टेज प्रोमो तो दे सकते हैं।

अगर उन्हें रॉ का जनरल मैनेजर बनाया जाए तो वो कंपनी के अंदर हर हफ्ते नजर आ पाएंगे।

अगर वो कुछ हफ्तों तक नजर नहीं भी आते हैं तो स्टैफनी मैकमैहन रॉ में हो रही चीज़ों सो संभाल सकती हैं।

WWE से जुड़ी सभी खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

#2 रोमन रेंस हमेशा कर्ट एंगल और बैरन कॉर्बिन से अच्छे जनरल मैनेजर साबित होंगे

Roman Reigns can prove to be a cool GM

कर्ट एंगल पिछले दो सालों से जनरल मैनेजर का काम कर रहे हैं लेकिन अब-तक उन्होंने इस शो को अच्छा बनाने के लिए कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने रॉ के दौरान कई बार अपने प्रोमोज में गलतियां की और इस कारण उन्हें जनरल मैनेजर का काम देना सही नहीं होगा।

बैरन कॉर्बिन इस समय अपना कर्ट से अच्छा नहीं कर रहे हैं लेकिन एक हील रहते हुए उन्हें फैंस की तरफ से नफरत भी देखने को मिल रही है। लेकिन कंपनी को एंगल और कॉर्बिन से अच्छे रैसलर्स को जनरल मैनेजर बनाना चाहिए।

रोमन रेंस की माइक स्किल्स उनसे कई गुना अच्छी है और अब तो उन्हें फैंस की तरफ से चीयर ही मिलेगी।

ऐसे में उन्हें जनरल मैनेजर बनाना एक अच्छा निर्णय हो सकता है। इससे रॉ को एक फेस जनरल मैनेजर भी मिल जायेगा।

#1 रोमन रेंस को जनरल मैनेजर बनाने से उन्हें अपनी वापसी करने के लिए एक अच्छी स्टोरीलाइन मिल जाएगी

Roman could make an in-ring return anytime!

रोमन रेंस ने फैंस से वादा किया है कि वह कुछ महीनों के बाद रिंग के अंदर अपनी वापसी ज़रूर करेंगे। ये तो तय है कि रोमन रेंस की वापसी के दौरान फैंस की तरफ से उन्हें काफी अच्छा रिएक्शन मिलेगा।

रोमन रेंस को रॉ का जनरल बनाने से फैंस उनके रिटर्न के बारे में अनुमान लगते रहेंगे। जिस दिन भी वह रिंग के अंदर अपनी वापसी करेंगे तब कंपनी उन्हें रॉ के किसी बड़े हील रैसलर के खिलाफ बुक कर सकती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें पूरी तरह से रिकवर होने में 2 साल लगेंगे और तब-तक वह जनरल मैनेजर का काम बड़ी ही अच्छी तरह से कर सकते हैं। अभी TLC में स्ट्रोमैन और कॉर्बिन के बीच मैच तय है। अगर कॉर्बिन की इस मुकाबले में जीत होती है तो वह रॉ के नए जनरल मैनेजर बन जाएंगे।

लेखक- विनय छब्बरिआ अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...