Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 वजहों से SummerSlam में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मुकाबला मेन इवेंट में नहीं होना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 18:44 IST
WWE के पीपीवी समरस्लैम को शुरू होने में अब बस कुछ हफ्तों का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस पीपीवी पर हमें एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले भी हमें कई पीपीवी के मेन इवेंट पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिल चुका है।
रोमन रेंस हाल ही में बॉबी लैश्ले को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन के लिए नंबर वन कंटेंडर बने हैं लेकिन ज्यादा फैंस इस मुकाबले में लैश्ले की जीत चाहते थे क्योंकि वह समरस्लैम पर ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले के मुकाबले को देखना चाहते थे। हालांकि अब तो WWE ने समरस्लैम के लिए लैसनर और रोमन रेंस को बुक कर दिया है।


लेकिन हमारे पास 3 ऐसे कारण हैं जो यह बताते हैं कि समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस का मुकाबला नहीं होना चाहिए।

यह पहले भी हो चुका है


Reigns and Lesnar have faced each other many times now

बेशक हम इस पीपीवी पर सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन बनते नहीं देख सकते हैं लेकिन कम से कम हम ब्रॉन स्ट्रोमैन को शो के आखिरी में यूनिवर्सल चैंपियन बनते तो देख ही सकते हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हम पहले भी पीपीवी पर मुकाबला देख चुके हैं। ऐसे में फैंस के यह मुकाबला नया नहीं है।

हमारे ख्याल से WWE को समरस्लैम के मेन इवेंट पर इस मुकाबले को बिल्कुल बुक नहीं करना चाहिए क्योंकि किसी भी यह उम्मीद नहीं है कि लैसनर बनाम रोमन के बीच होने वाला यह मुकाबला बहुत शानदार होगा हालांकि इस मुकाबले में सरप्राइज एंट्री कराकर मुकाबले को थोड़ा दिलचस्प बनाया जा सकता है।
1 / 3 NEXT
Published 26 Jul 2018, 14:37 IST
Advertisement
Fetching more content...