Create

3 वजहों से रोमन रेंस हॉलीवुड के बड़े स्टार बन सकते हैं 

रोमन रेंस फिल्म के ट्रेलर के दौरान
Subham Pal

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अपने कजिन द रॉक की तरह ही हॉलीवुड की राह पर निकल चुके हैं। सुपरस्टार शेक-अप के बाद रॉ से स्मैकडाउन लाइव में जाने वाले रोमन रेंस, हाल ही में "हॉब्स एंड शॉ " मूवी के दूसरे ट्रेलर में नजर आए।

रोमन "हॉब्स एंड शॉ" के पहले ट्रेलर में नही दिखाई दिए थे। इसकी पीछे की वजह शायद यह है कि इस फिल्म में उनका रोल ज्यादा बड़ा नही है, और इसके साथ ही फिल्म में उनके ज्यादा डायलॉग भी नही होंगे। फिर भी अपनी मौजूदगी से ही रोमन रेंस इस फिल्म में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। अगर इस फिल्म की बात जाए, तो यह काफी एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि रोमन रेंस भी इस फिल्म के कलाइमैक्स सीन में काफी एक्शन में नजर आने वाले हैं।

रोमन रेंस और द रॉक ही केवल वो सुपरस्टार्स नही है, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म में काम किया है। हॉलीवुड फिल्म में काम करने वाले WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट काफी लम्बी है। हालांकि उन सभी को हॉलीवुड में उतनी सफलता नही मिल पाई, जितनी द रॉक को मिली है। रोमन रेंस भी भविष्य में हॉलीवुड के बड़े स्टार बन सकते हैं।

#3 रोमन रेंस के लुक्स काफी शानदार हैं

.

रोमन रेंस के लुक्स काफी शानदार हैं। एक्टिंग के अलावा यही वो चीज है, जो उन्हें हॉलीवुड का बड़ा स्टार बना सकती है। इसके अलावा रोमन रेंस काफी हद तक "एक्वामैन" मूवी के एक्टर जेसन मोमोआ की तरह दिखते हैं।

रोमन रेंस को कई लोगो ने कहा कि वो जेसन मोमोआ की तरह लगते हैं। जेसन मोमोआ ने भी कन्फर्म किया है कि लोगों ने उन्हें भी इस तरह की बातें बोली है। हालांकि, अभी तक इन दोनों की एक-दूसरे से मुलाक़ात नहीं हो पाई है। पर इस बारे में जेसन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर रोमन रेंस उनसे मिलते हैं, तो ये उनके लिए गर्व की बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 हॉलीवुड का WWE से रिश्ता

Enter caption

हॉलीवुड का WWE से काफी पुराना रिश्ता रहा है। कई WWE सुपरस्टार हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने गए। हालांकि इनमें से कुछ सुपरस्टार वहां सफल नही हो पाए।

लेकिन द रॉक, बतिस्ता, जॉन सीना, गोल्डबर्ग, स्टीव ऑस्टिन जैसे WWE सुपरस्टार्स ने काफी सफलता पाई। रोमन रेंस भी भविष्य में इस लिस्ट में अपनी जगह बना सकते हैं। रोमन रेंस के फैंस भी चाहेंगे कि भविष्य में रोमन रेंस को हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिले, जिससे वो भी कई WWE सुपरस्टार्स की तरह हॉलीवुड के बड़े स्टार बन जाएं।


#1 रोमन रेंस को रॉक का साथ मिलेगा

Image result for roman reigns rock

आप सभी को पता ही होगा, रोमन रेंस के कजिन द रॉक हॉलीवुड के कितने बड़े सुपरस्टार हैं। समोअन फैमिली से ताल्लुक रखने वाले द रॉक ने अपने करियर की शुरुआत WWE से की थी।

WWE में बड़े सुपरस्टार बनने के बाद रॉक हॉलीवुड चले गए, और अब वो कभी-कभार ही WWE में नजर आते हैं। द रॉक की ही वजह से रोमन रेंस को अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म "हॉब्स एंड शॉ" मिली। अगर रॉक आगे भी रोमन रेंस को हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स दिलवाने में मदद करते हैं, तो इसमें कोई हैरानी नही होनी चाहिए।

Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...