Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारणों से SmackDown में 'समोअन शील्ड' की वापसी देखने को मिली

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Jan 2020, 13:56 IST

रोमन रेंस और उसोज़
रोमन रेंस और उसोज़

स्मैकडाउन का एपिसोड जबरदस्त रहा। शो में कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करने के बाद किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर से अपनी हार का बदला लिया था।

इसके बाद हर एक फैन ने अनुमान लगा लिया था कि ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कुछ बड़ा होगा। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने फैंस के अनुमान को सही साबित किया क्योंकि रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में एक बड़ी चीज़ देखने को मिली। दरअसल, मेन इवेंट में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन बनाम किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर का मैच देखने को मिला था।

मेन इवेंट में जब किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर फिर द बिग डॉग पर भारी पड़े, उस समय द उसोज़ की चौंकाने वाली वापसी हुई। उन्होंने रिंग में आकर किंग और ज़िगलर को धराशाई किया। इसके साथ ही उन्होंने रोमन रेंस की मदद की। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर WWE ने रोमन रेंस को उसोज़ के साथ क्यों बुक किया। इसलिये हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिसके चलते स्मैकडाउन में समोआ शील्ड की वापसी हुई।

#3 नई फैक्शन बनाने के लिए

WWE ने पिछले कुछ समय में 3 मैन फैक्शन पर काफी ध्यान दिया है। कुछ महीनों में कई सारे फैक्शन साथ आते हुए नजर आयी है। WWE ने रॉ में एजे स्टाइल्स और गुड ब्रदर्स को साथ लाकर OC का निर्माण किया। इन सबके अलावा सैथ रॉलिंस ने AoP के साथ टीम बनाई।

समोआ जो, केविन आवेंस और रे मिस्टीरियो भी एक टैग टीम बनाने वाले हैं। स्मैकडाउन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है जहां किंग कॉर्बिन, ज़िगलर और रूड एक टीम बना रहे हैं। न्यू डे का ग्रुप भी 3 मैन टैग टीम में ही आता है। WWE ने कंपनी में एक ओर फैक्शन/ग्रुप को बढ़ाने के लिए शायद रोमन और उसोज़ को साथ लाने का निर्णय लिया। 

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनके Royal Rumble को जीतने के सबसे ज्यादा चांस है

1 / 2 NEXT
Published 04 Jan 2020, 13:56 IST
Advertisement
Fetching more content...