Create

WWE WrestleMania 35: ट्रिपल एच की जीत के 2 सबसे बड़े कारण

Enter caption

ट्रिपल एच और बतिस्ता जैसे दो दिग्गजों के बीच ये मैच WrestleMania 35 के बड़े मैचों में से एक था। ये मैच तकरीबन 24 मिनट तक चला जोकि इस इवेंट का सबसे लंबा मैच था। ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच ये मैच शानदार रहा। सभी फैंस एक बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि शायद उन्हें फिर से ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता का ये मैच देखने को नहीं मिलेगा।

आइये आपको बताते हैं ट्रिपल एच के जीतने के 3 सबसे बड़े कारण।


#3 बतिस्ता को रिटायर करने के लिए

Is Batista's career over for good?

बतिस्ता इन दिनों हॉलिवुड के लेकर इतने व्यस्त रहते हैं कि कभी कभी हम खुद भी ये भूल जाते हैं कि बतिस्ता कभी फुल टाइम रैसलर भी थे। Guardians of the Galaxy में बतौर ड्रैक्स द डिस्ट्रॉयर बनकर वो सबकी वाहवाही लूट चुके हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि बतिस्ता ने आखिरी बार कोई बहुत बड़ा मैच नहीं खेला था और हमेशा से उनकी, उनके दोस्त और मेंटर, ट्रिपल एच द्वारा रिटायर किये जाने की इच्छा रही है इसलिए WWE ने ट्रिपल एच और बतिस्ता का ये मैच करवाया और ट्रिपल एच के हाथों मिली इस हार के बाद अब बतिस्ता WWE छोड़कर अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दे सकते हैं।

#1 सऊदी अरब के लिए रीमैच का माहौल बनाना

Will we see a rematch between the two men

अब तक WWE एक बात अच्छे से जान चुका है कि सऊदी अरब के फैंस को क्या चाहिए। सऊदी अरब के रैसलिंग फैंस अपने यहाँ 2000 के दशक के सुपरस्टार्स को रैसलिंग करते देखना चाहते हैं। हम ट्रिपल एच, द अंडरटेकर, केन और शॉन माइकल्स को पहले ही सऊदी अरब में हुए शो में देख चुके हैं।

WrestleMania 35 में हुए इस कांटेदार मैच के बाद कैसा हो अगर सऊदी अरब में बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच एक करियर बनाम करियर वाला मैच हो। जो जीतेगा उसका करियर बचेगा।

बहुत हद तक संभव है की आज ट्रिपल एच की जीत ऐसे ही किसी मैच के लिए माहौल बनाने के लिए हुई हो। हालांकि बतिस्ता ने ट्विटर पर अपने संन्यास का एलान किया लेकिन क्या पता आने वाले दिनों में वो एक मैच के लिए फिर से आ जाएं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment