Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों अंडरटेकर और रोमन रेंस की टीम बनाना गलत फैसला है

  • एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में दिखेगी अंडरटेकर और रोमन रेंस की जोड़ी।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:35 IST

अंडरटेकर और रोमन रेंस
अंडरटेकर और रोमन रेंस

इस हफ्ते WWE रॉ में द अंडरटेकर ने चौंकाने वाली वापसी की। अंडरटेकर ने वापसी करते हुए न सिर्फ रोमन रेंस की मदद की बल्कि शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर को रिंग से बाहर भी फेंक दिया। रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस का मुकाबला शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के बीच चल रहा था। 

एक समय रिंग में दोनों सुपरस्टार्स रोमन रेंस पर बुरी तरह से भारी पड़ रहे थे, तभी अचानक अंडरटेकर की एंट्री होती है और कुछ ही सेकेंड्स में अंडरटेकर दोनों सुपरस्टार्स यानी शेन और ड्रू को रिंग से बाहर फेंक देते हैं।

फिलहाल अंडरटेकर की वापसी के बाद उनके अगले मुकाबले का एलान हो गया है। WWE के अपकमिंग पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस और अंडरटेकर टैग टीम के रूप में शेन मैकमैहन और ड्रूू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

हालांकि कई फैंस रोमन रेंस और अंडरटेकर का टीम-अप करना पसंद नहीं कर रहे हैं। इसी कड़ी में हम उन 3 कारणों पर नज़र डालेंगे जो यह साबित करेंगे कि अंडरटेकर और रोमन रेंस का टीम-अप होना गलत फैसला है।

इस स्टोरीलाइन का कोई भी तुक नहीं बनता

क्या अंडरटेकर को रिटायर करेंगे रोमन रेंस?
क्या अंडरटेकर को रिटायर करेंगे रोमन रेंस?

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में फैंस को रोमन रेंस और अंडरटेकर बनाम शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा। ईमानदारी से कहें तो इस मुकाबले का कोई तुक नहीं बनता है क्योंकि इस मुकाबले के लिए कंपनी ने कोई भी स्टोरीलाइन शामिल नहीं की। रैसलमेनिया 32 में जहां अंडरटेकर ने शेन मैकमैहन से तो वहीं रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला लड़ा था।

ऐसे में रोमन रेंस के साथ अंडरटेकर की टीम बनाना WWE का गलत फैसला है। इसके अलावा अंडरटेकर स्मैकडाउन लाइव के लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन के प्रति काफी सम्मान जता चुके हैं। ऐसे में उनके खिलाफ अंडरटेकर का लड़ना शायद फैंस को पसंद नहीं आएगा।

अंडरटेकर ने जिस तरह से इस हफ्ते रॉ में कर रोमन रेंस की मदद की, उससे कुछ भी साबित होता नहीं दिख रहा है। हमारे ख्याल से WWE को इस टीम-अप के बारे में काफी सोचना चाहिए था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 25 Jun 2019, 16:28 IST
Advertisement
Fetching more content...