Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो साबित करते हैं कि ट्रिपल एच और द अंडरटेकर के बीच हुआ मैच सबसे शानदार रहा 

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
07 Oct 2018, 14:00 IST

The moment of celebration

WWE सुपर शो डाउन हो चुका है। इस शो में कुल 10 बड़े मुकाबले देखने को मिले। WWE फैंस ये जानने को काफी उत्सुक थे कि एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो के बीच WWE चैंपियनशिप मैच में कौन सा सुपरस्टार जीतेगा और क्या द मिज़ ब्रायन को हराकर टाइटल शॉट ले पाएंगे और द अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच के मुकाबले में किसकी जीत होगी।

इस पूरे इवेंट में WWE ने ट्रिपल एच बनाम द अंडरटेकर के मुकाबले को सबसे ज्यादा प्रमोट किया था और हम कह सकते हैं कि इस मुकाबले को मेन इवेंट में रखकर WWE ने एक अच्छा फैसला लिया। इस मुक़ाबले ने फैंस की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरा और शो के बाकी मुकाबलों से अच्छा परिणाम भी दिया।

आइए जानते हैं ऐसे तीन कारणों के बारे में जो बताते हैं कि कैसे इस मुक़ाबले ने इस शो को खराब होने से बचा लिया।

#3 सबसे ज्यादा चौंकाने वाला परिणाम

Crown Jewel

इस इवेंट में हुए ज्यादातर मुकाबलों का परिणाम फैंस पहले से ही जानते थे। सबको पता था कि रोंडा राउजी और द बैला ट्विन्स मिलकर द रायट स्क्वाड को हरा देंगीं। एजे स्टाइल्स अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे, जॉन सीना और बॉबी लैश्ले मिलकर केविन ओवंस और इलायस को हराएंगे और वही बडी मर्फी क्रूजरवेट टाइटल को अपने नाम करेंगे।

हालांकि ब्रायन बनाम मिज़ का मुकाबला काफी छोटा था और वहीं बैकी बनाम शार्लेट के मुकाबले में भले ही शार्लेट की जीत हुई हो लेकिन टाइटल अभी भी लिंच के पास है। ऐसे में द अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच के मुकाबले ने फैंस को सबसे ज्यादा चौंकाया। सब ने उम्मीद की थी द अंडरटेकर अपने दुश्मन ट्रिपल एच को हरा देंगे, लेकिन आखिर में ट्रिपल एच ने जीत दर्ज की।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...