Create
Notifications

3 कारण जो बताते हैं कि सऊदी अरब में गोल्डबर्ग बनाम जॉन सीना का मैच WWE बुक कर सकता है

Image credit- youtube
Ujjaval Palanpure

WWE का सऊदी अरब शो 7 जून 2019 को होने वाला हैं। WWE सऊदी अरब के शो को बड़ा बनाने की भरपूर कोशिश करेंगी, हमें इस शो पर कई सारे बड़े रैसलर्स भी देखने को मिलेंगे। सऊदी अरब के पिछलेे 2 शो काफी ज्यादा सफल रहे थे। विंस मैकमैहन इस शो को खास बनाने के लिए कई सारे बड़े मैच बुक कर सकते हैं।

इस शो में ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर के अलावा गोल्डबर्ग भी आने वाले हैं। गोल्डबर्ग लगभग 2 सालों के बाद रिंग में वापसी करने वाले हैं। WWE ने अभी तक गोल्डबर्ग के विरोधी की घोषणा नहीं की हैं।

WWE के पास गोल्डबर्ग के लिए कई सारे अच्छे विरोधी है। WWE गोल्डबर्ग के साथ किसी बड़े लैजेंड का मैच करवा सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन सीना भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। WWE जॉन सीना और गोल्डबर्ग का मैच सऊदी अरब के शो के लिए बुक कर सकती हैं। इसलिए हम बात करने वाले है 3 बड़े कारणों की जिसके चलते WWE इस मैच को सऊदी अरब के शो में करवा सकती हैं।

3. रैसलिंग करियर में पहली और अंतिम बार

Dream match

जॉन सीना ने ट्रिपल एच से लेकर द रॉक तक कई सारे दिग्गज रैसलर्स के साथ मैच लड़े हैं, लेकिन उन्होंने आजतक गोल्डबर्ग के साथ मैच नहीं किया है। गोल्डबर्ग ने 2004 के बाद WWE छोड़ दी थी जिसकी वजह से हमें इन दोनों के बीच कभी भी मैच नहीं देखने को मिला।

इन दोनों के रैसलिंग करियर लगभग समाप्त हो गए हैं, क्योंकि दोनों की उम्र 40 साल से ऊपर है। गोल्डबर्ग सऊदी अरब के शो में जॉन सीना के साथ पहली और आखरी बार मैच लड़ सकते हैं। अगर यह मैच सऊदी अरब के शो में होता है तो यह शो कई सालों तक याद रखा जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2. WCW और WWE के लैजेंड के बीच मैच

Goldberg vs cena

WWE सऊदी अरब के शो के लिए यह मैच बुक करती हैं, तो एक ओर WCW के लैजेंड गोल्डबर्ग होंगे और दूसरी ओर WWE के पोस्टर बॉय जॉन सीना। WWE और WCW के बीच हमेशा से ही प्रतियोगिता होती रही हैं।

जॉन सीना और गोल्डबर्ग का यह मैच फैंस को पुराने समय की याद दिला देगा। गोल्डबर्ग ने भले ही WWE में भी काफी नाम कमाया लेकिन WCW की वजह से ही वह आज रैसलिंग जगत के बड़े लैजेंड बनेे हैं।

WWE ने रैसलमेनिया 31 में ट्रिपल एच और स्टिंग के बीच मैच करवाया था, जो WWE-WCW के लैजेंड के बीच था, यह मैच काफी ज्यादा रोचक था। अगर WWE एक बार फिर से WWE vs WCW की स्टोरीलाइन के साथ मैच करवाती हैं तो यह मैच देखने में बहुत मजा आएगा। यह मैच पूरे सऊदी अरब शो का सबसे बड़ा मैच बन सकता हैं।

1. सऊदी अरब के शो पर रैसलमेनिया जैसा एक बड़ा मैच

Goldberg

सऊदी अरब का शो WWE के लिए काफी बड़ा होने वाला है। इस शो से WWE को रैसलमेनिया से भी ज्यादा फायदा होगा। जॉन सीना और गोल्डबर्ग का मैच रैसलमेनिया के ड्रीम मैच जैसा हैं।

हर रैसलिंग फैंन इन दोनों दिग्गजों के बीच मैच जरूर देखना चाहेगा। इस प्रकार के मैच सिर्फ रैसलमेनिया पर ही देखने को मिलते हैं। अगर WWE इस मैच को सऊदी अरब में करवाती हैं तो WWE का यह शो काफी सालों तक सिर्फ जॉन सीना और गोल्डबर्ग के मैच के लिए याद रखा जाएगा।

सऊदी अरब के पिछले 2 शो में भी कई सारे दिग्गज रैसलर्स ने मैच लड़े थे और इन दोनों शो को यादगार बनाया था। WWE सऊदी अरब में सफलता पा रही हैं, शायद इसलिए WWE फैंस को खुश करने के लिए भी सीना-गोल्डबर्ग के मैच को इस शो पर करवा दे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...