Create
Notifications

3 कारण जो ये बताते हैं कि WWE को बेली को पुश करना चाहिए

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 16 Feb 2018

बेली WWE के टाॅप महिला सुपरस्टार्स में एक हैं और उन्होंने रॉ विमेंस चैंपियनशिप भी अपने नाम किया था। वह एक वक़्त पर रॉ के सबसे पॉपुलर फेस में से एक हैं, और इससे पहले वह तेजी से बढ़ रहे NXT के सबसे बड़े नामों में से एक थी।

एलेक्सा ब्लिस के साथ हुए विवाद और चोट ने बेली को एक टॉप स्टार से एक जॉबर बनाया है। लेकिन रॉ पर एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, नाया जैक्स, और असुका (और संभवत: रोंडा राउजी) जैसों के विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर पर होने के साथ, क्या अब बेली को पुश करना ठीक होगा? खैर, हमें खुशी है कि आपने यह सवाल पूछा। नीचे तीन वजह दी गई है, क्यों बेली को एक पुश देना चाहिए।

#3 वह रैसलिंग से प्यार करती हैं

बेली का जुनून सिर्फ उनके चरित्र का हिस्सा नहीं है, वह असल जिंदगी में भी ऐसी ही हैं। क्रिस जैरिको और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट पर उनके इंटरव्यू को सुनिए और आपको इसके बारे में पता चल जाएगा। जिस तरह से वह रैसलिंग के बारे में बात करती हैं, वह‌ सराहनीय है और इससे आपको रैसलिंग को चाहने की एक और वजह मिलती है।

हमने इस जुनून को NXT में फैन्स के साथ उनके रिश्ते में बदलते हुए देखा है। उन्होंने अपने खुद के एक युवा फैन, आइजी ,को प्रेरित किया, जो हर NXT टेपिंग में बेली की तरह कपड़े पहनकर आती थी। इस तरह का संबंध हमें ‌अभी मेन रोस्टर में देखने को नहीं मिला है लेकिन हमें ऐसा कुछ देखने को मिलेगा, तो वह सच में देखने लायक होगा।

1 / 3 NEXT
Published 16 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now