WWE Raw: 3 कारणों से Jey Uso को King of the Ring टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच में जरूर हारना चाहिए

जानिए WWE स्टार जे उसो की क्यों हार होनी चाहिए?
जानिए WWE स्टार जे उसो की क्यों हार होनी चाहिए?

Reasons Why Jey Uso Should Not Win: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते जबरदस्त होगा। जे उसो (Jey Uso) और गुंथर (Gunther) के बीच King of the Ring 2024 टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होगा। एक बात तो पक्की है कि दोनों के बीच तगड़ा मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

गुंथर जब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे तब भी उनका जे उसो के खिलाफ मैच हुआ था। गुंथर ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था। Raw में होने वाले आगामी मैच को लेकर दोनों सुपरस्टार्स उत्साहित नज़र आ रहे हैं। सभी ये देखने के लिए तैयार है कि King of the Ring 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में कौन पहुंचेगा। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों के बारे में बात करेंगे कि क्यों जे उसो को सेमीफाइनल मुकाबला हारना चाहिए।

#3 जे उसो को हाल ही में हुए WWE Backlash France में मिला था टाइटल शॉट

इस महीने की शुरूआत में हुए Backlash France प्रीमियम लाइव इवेंट में जे उसो ने डेमियन प्रीस्ट को वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चुनौती पेश की थी। हालांकि, अच्छे प्रदर्शन के बावजूद जे चैंपियनशिप हासिल करने में नाकाम रहे। वर्ल्ड टाइटल के लिए हाल ही में मिले शॉट के साथ उसो को King of the Ring टूर्नामेंट जीतना मौजूदा समय में उनके लिए जरूरी नहीं है।

जे उसो की क्षमता के अनुसार सभी को पता था कि वो सेमीफाइनल तक पहुंच जाएंगे। अब अगर वो हार भी गए तो उनके मोमेंटम को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। इस लिहाज से देखा जाए तो गुंथर का फाइनल में पहुंचना सभी के लिए फायदेमंद हो सकता है। यहां से गुंथर भी मेन रोस्टर में पहली बार वर्ल्ड टाइटल के लिए जा सकते हैं।

#2 WWE स्टार जे उसो बहुत जल्द द ब्लडलाइन की स्टोरी में शामिल हो सकते हैं

द ब्लडलाइन ग्रुप में इस समय काफी चीजें चल रही हैं। आए दिन कुछ ना कुछ ब्लडलाइन की स्टोरी में हो रहा है। इस देखते हुए कह सकते हैं कि जे उसो आसानी से दोबारा स्टोरी में शामिल हो सकते हैं। Backlash France प्रीमियम लाइव इवेंट में भी इस चीज के संकेत मिले थे।

अगर कंपनी जे उसो को ब्लडलाइन में वापस लाने का इरादा रखती है तो फिर उन्हें King of the Ring 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसा करने से वो मौका आसानी से बर्बाद हो जाएगा जिसे किसी और के लिए प्रयोग किया जा सकता था। ये एक मजूबत कारण है जिससे लगता है कि जे को सेमीफाइनल मैच में हार जाना चाहिए।

#1 WWE Raw में मिली हार को गुंथर बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे

WrestleMania XL में गुंथर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए थे। सैमी ज़ेन ने उनके 666 दिनों के टाइटल रन का अंत किया था। हालांकि, इसके बाद बावजूद उनके मोमेंटम में कमी नहीं आई है। King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्होंने शेमस को हराया और फिर क्वार्टर फाइनल में कोफी किंग्सटन को हराया।

गुंथर King of the Ring टूर्नामेंट जीतने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं। इन सभी चीजों को देखकर लगता है कि जे उसो के खिलाफ गुंथर हार का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। अगर उन्हें हार मिली तो फिर उनका मोमेंटम भी खराब हो सकता है। साथ ही साथ फ्यूचर में उनके वर्ल्ड चैंपियन बनने के रास्ते पर भी दिक्कत आ सकती है।