3 कारण क्यों Jey Uso WWE में संभावित मैच में Gunther के ऐतिहासिक आईसी टाइटल रन का अंत नहीं कर पाएंगे 

WWE सुपरस्टार्स गुंथर और जे उसो
WWE सुपरस्टार्स गुंथर और जे उसो

Gunther: WWE सुपरस्टार गुंथर (Gunther) इस हफ्ते रॉ (Raw) में आईसी चैंपियन के रूप में 600 दिन पूरे करने का जश्न मनाने के लिए रिंग में मौजूद थे। इस दौरान गुंथर ने कहा था कि कोई भी उनसे टाइटल नहीं जीत पाएगा और उन्हें टक्कर देने के लिए कोई भी मौजूद नहीं हैं। जल्द ही, उनके सैगमेंट में जे उसो का दखल देखने को मिला था।

इसके बाद जे और गुंथर के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी और थोड़ी देर बाद ब्रॉल की शुरूआत हो गई थी। ऐसा लग रहा है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच टाइटल मैच कराना चाहती है लेकिन संभव है कि इस संभावित मुकाबले के बाद भी आईसी चैंपियन का टाइटल रन जारी रह सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों जे उसो WWE में संभावित मैच में गुंथर के ऐतिहासिक आईसी टाइटल रन का अंत नहीं कर पाएंगे।

3- WWE में Jey Uso के सामने Jimmy Uso नाम का खतरा मंडरा रहा है

जे और जिमी उसो जुड़वा भाई हैं लेकिन ये दोनों मौजूदा समय में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन चुके हैं। बता दें, जे SummerSlam 2023 में जिमी की वजह से ही रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार गए थे। इसके बाद मेन इवेंट जे को अपने भाई की वजह से ही Raw के एक एपिसोड में अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

अगर जे उसो को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिलता है तो संभावना ज्यादा है कि जिमी उसो इस मुकाबले में दखल दे सकते हैं। जिमी दखल देने के बाद यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि जे को गुंथर के खिलाफ आईसी टाइटल मैच में हार मिले। अगर ऐसा होता है तो जिमी और जे के बीच दुश्मनी कई गुना बढ़ जाएगी।

2- WWE आईसी चैंपियन Gunther vs Jey Uso का संभावित मैच Raw के किसी एपिसोड में हो सकता है

आईसी चैंपियन गुंथर नियमों की वजह से यूएस के बाहर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि उनका ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे Elimination Chamber 2024 में जे उसो के खिलाफ मैच होने की संभावना ना के बराबर है। ऐसा लग रहा है कि WWE WrestleMania 40 में जे उसो का जिमी उसो के खिलाफ मैच कराना चाहती है।

इस वजह से संभावना ज्यादा है कि जे को Raw के किसी एपिसोड के दौरान ही गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच मिल सकता है। देखा जाए तो WWE इम्पीरियम लीडर के ऐतिहासिक टाइटल रन का Raw के रैंडम एपिसोड के दौरान शायद ही अंत करना चाहेगी। यही कारण है कि गुंथर इस संभावित मैच में जे उसो को हराकर अपना टाइटल रन जारी रख सकते हैं।

1- आईसी चैंपियन Gunther WWE में Jey Uso से बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं

जैसा कि हमने बताया कि गुंथर को WWE में आईसी चैंपियन के रूप में 600 से ज्यादा दिन हो चुके हैं। इम्पीरियम लीडर अपने इस ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर, शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में करारी झेलनी पड़ी थी।

यह चीज़ दर्शाती है कि गुंथर को हराना कितना ज्यादा मुश्किल है। इस बात में कोई शक नहीं है जे उसो संभावित आईसी चैंपियनशिप मैच में गुंथर को काफी टक्कर देंगे। हालांकि, मुकाबले के अंत में उन्हें बाकी सुपरस्टार्स की तरह गुंथर के हाथों हार मिल सकती है।