3 कारण क्यों WWE को Logan Paul को यूएस चैंपियन बनाना चाहिए 

WWE यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो और लोगन पॉल
WWE यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो और लोगन पॉल

Logan Paul: लोगन पॉल (Logan Paul) काफी समय से WWE टीवी से दूर चल रहे हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उनकी जल्द ही WWE में वापसी होने जा रही है। बता दें, सोशल मीडिया स्टार ने हाल ही में बॉक्सिंग मैच में डिलन डानिस को हराने के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को यूएस चैंपियनशिप मैच की चुनौती दे दी।

यही कारण है कि लोगन पॉल को WWE में वापसी के बाद यूएस चैंपियनशिप मैच दिया जा सकता है। देखा जाए तो लोगन का यूएस चैंपियन बनना काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE को लोगन पॉल को यूएस चैंपियन बनाना चाहिए।

3- Logan Paul अपने WWE करियर में अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं

लोगन पॉल ने WrestleMania 38 में अपने डेब्यू मैच में द मिज़ के साथ मिलकर टैग टीम मैच में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराया था। देखा जाए तो लोगन को WWE का हिस्सा बने हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। इसके बावजूद भी वो अपने WWE करियर में अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं।

यही कारण है कि लोगन पॉल की WWE में वापसी के बाद उन्हें रे मिस्टीरियो को हराकर नया यूएस चैंपियन बनने का मौका देना चाहिए। देखा जाए तो लोगन ना केवल बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं बल्कि उनकी माइक स्किल्स भी काफी अच्छी है। यही कारण है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो यूएस चैंपियन के रूप में काफी शानदार काम कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Logan Paul के चैंपियन बनने की वजह से यूएस टाइटल लाइमलाइट में आ जाएगा

ट्रिपल एच ने WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद वर्ल्ड टाइटल्स के साथ-साथ मिड कार्ड चैंपियनशिप को भी बेहतर तरीके से बुक करना शुरू दिया था। इस वजह से मौजूदा समय में मिड कार्ड चैंपियनशिप के लिए भी शानदार स्टोरीलाइंस देखने को मिल रही है। हालांकि, इस वक्त WWE में यूएस चैंपियनशिप की वैल्यू आईसी टाइटल से कम है।

देखा जाए तो लोगन पॉल इस वक्त WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। यही कारण है कि अगर लोगन यूएस चैंपियनशिप को होल्ड करते हैं तो यह टाइटल काफी सुर्खियों में आ जाएगा। यही नहीं, पॉल यूएस चैंपियन के रूप में WWE में कुछ बेहतरीन मैच लड़ते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

1- Logan Paul WWE में चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं

लोगन पॉल ने WWE में डेब्यू के बाद रेसलर के रूप में तेजी से खुद में सुधार किया और उन्होंने अपने इन-रिंग कैरेक्टर पर भी काफी काम किया। यही कारण है कि उन्होंने मौजूदा समय में WWE में अपनी अलग पहचान बना ली है। यही नहीं, इतने कम समय में ही वो WWE में कुछ बड़ी राइवलरी का हिस्सा रह चुके हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में लोगन पॉल के रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड को काफी पसंद किया गया था। इन चीज़ों के जरिए उन्होंने साबित किया है कि वो WWE में चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं। यही कारण है कि WWE में लोगन की वापसी के बाद अगर कंपनी उन्हें यूएस चैंपियन नहीं बनाती है तो यह बहुत बड़ी गलती होगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now