Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown के 3 बड़े सैगमेंट्स का एलान हुआ

  • सुपर शोडाउन से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड
Amit Bishnoi
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:19 IST

Goldberg

WWE स्मैकडाउन 4 जून (भारत में 5 जून) को होने वाली है | WWE सुपर शोडाउन से पहले स्मैकडाउन का आखिरी एपिसोड होगा| इसलिए WWE स्मैकडाउन के एपिसोड को शानदार बनाने में के लिए WWE हर मुमकिन कोशिश करेगा जिससे सुपर शोडाउन के लिए और भी ज्यादा रोमांच बढ़ जाए। यहीं वजह हैं कि WWE ने स्मैकडाउन के लिए पहले ही इन तीन सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। सवाल ये है कि क्या अंडरटेकर यहां आएंगे?

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

गोल्डबर्ग की वापसी

WWE ने काफी समय पहले ही गोल्डबर्ग की वापसी का एलान कर दिया। सुपर शोडाउन होने वाले गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर मैच को हाइप करने के लिए WWE ने यहां पर गोल्डबर्ग का प्रचार किया हैं। WWE इसे यह बोल कर और ज्यादा हाइप दे रही है कि गोलडबर्ग अपने करियर के दौरान पहली बार स्मैकडाउन में आ रहे हैं, और वहीं अंडरटेकर ने कई सालों तक स्मैकडाउन पर राज़ किया है।

लार्स सुलविन का इंटरव्यू

लार्स सुलविन का मुकाबला सुपर शोडाउन मैच लूचा हाउस पार्टी से होगा। स्मैकडाउन के इस एपिसोड में लार्स सुलविन का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया जाएगा। लार्स सुलविन का किरदार काफी गुस्से वाला है और जिस वजह से हो सकता है कि वह यहां पर इंटरव्यू के दौरान कुछ तबाही मचा दे।

मोमेंट ऑफ ब्लिस

WWE ने ऑफिशियल बताया है कि मोमेंट ऑफ ब्लिस के इस एपिसोड में उनकी स्पेशल गेस्ट होंगी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली। बेली को स्मैकडाउन विमेंस चैपिंयन बने ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और यह उनके चैंपियन बनने के बाद पहला इंटरव्यू है और इन सबके अलावा भी स्मैकडाउन के इस एपिसोड में कई मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 Jun 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...