3 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

RAW का बड़ा हिस्सा बन सकती है द ब्लडलाइन
RAW का बड़ा हिस्सा बन सकती है द ब्लडलाइन

रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद होने वाली रॉ (RAW) में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। कंपनी का प्रीमियम लाइव इवेंट फैंस की उम्मीद से कहीं अधिक शानदार था और लोगों को शानदार रेसलिंग देखने को मिली था। भले ही केवल एक ही ऐसा मैच था जिसमें वास्तव में जिसमें चैंपियनशिप डिफेंड की गई थी, लेकिन पूरा इवेंट शानदार था। इसके बाद होने वाली RAW से भी लोगों को ऐसी ही उम्मीदें हैं।

इस आर्टिकल में उन तीन सरप्राइज पर बात करेंगे जो कि RAW में देखने को मिल सकती हैं।

#3 WWE RAW में वापसी करके इलायस प्रूव करें कि वह इजेक्यूल नहीं हैं

ऐसा करना कठिन नहीं होगा। नकली दाढ़ी लगाकर और क्लासिक गियर पहनाकर इलायस की वापसी कराई जा सकती है। RAW में इजेक्यूल ऐसा करके केविन ओवेंस को परेशान कर सकते हैं। इस स्टोरीलाइन को तेजी से आगे बढ़ाने का समय आ गया है क्योंकि इलायस का छोटा भाई बताने वाली गिमिक बहुत जल्दी पुरानी हो जाएगी। वर्तमान समय के अच्छे मोमेंटम को देखते हुए यह बेहद जरूरी हो जाता है कि वह रोस्टर पर फंसे मत।

#2 ऐज के फैक्शन में शामिल हो एक और सुपरस्टार

youtube-cover

WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली के जजमेंट डे में शामिल होने के बाद से इस फैक्शन का महत्व और भी बढ़ गया था। ऐसा माना जा रहा है कि फैक्शन से और भी स्टार्स जुड़ने वाले हैं। WWE के पूर्व मुख्य लेखक विंस रुसो ने भी सलाह दी थी कि कोरी ग्रेव्स इसमें शामिल होने के लिए बेस्ट विकल्प होंगे। यह बात भी ध्यान में रखनी चाहिए कि ग्रेव्स को रिंग में वापसी की अनुमति मिल चुकी है। यदि ग्रेव्स फिर से एक्टिव परफॉर्मर बन जाते हैं तो भी कमेंट्री टीम में दो लोग बचेंगे।

#1 कोडी रोड्स और ओमोस को भिड़ाकर तय किया जाए कि रोमन रेंस का सामना कौन करेगा

हर जीत आपको संभवतः टाइटल के लिए मौका पाने के करीब लेकर जाती है। WrestleMania Backlash में ओमोस और कोडी रोड्स दोनों ने जीत हासिल की है और इससे प्रतीत होता है कि उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ मौका मिल सकता है। फिलहाल रोमन के पास दो टाइटल हैं और इनमें से एक के लिए इन दोनों में से किसी को मौका मिल सकता है।

ऐसा किया जा सकता है कि इन दोनों को RAW के मेन इवेंट में भिड़ाया जाए और रोमन के खिलाफ जाने के लिए नंबर वन कंटेंडर प्राप्त किया जाए। आदर्श स्थिति यह होगी कि रोड्स को मैच में जीत मिले और इसमें बॉबी लैश्ले उनकी मदद करें। ड्रू मैकइंटायर बनाम रोमन रेंस मुकाबले को यूके में होने वाले Clash in the Castle शो के लिए बचाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now