COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE SummerSlam में हो सकती हैं

ANALYST
51   //    29 Jul 2018, 12:48 IST
रैसलमेनिया के बाद समरस्लैम WWE का दूसरा सबसे बड़ा पे-पर-व्यू है, इसलिए कंपनी प्रशंसकों का मनोरंजन करने की अपनी पूरी कोशिश करेगी।

पिछले कुछ सालों में, हमने इस पे-पर-व्यू में कई चौंकाने वाले पलों को देखा है। ऑर्टन का मनी इन द बैंक कैश इन हो या फिर  स्टोन कोल्ड की गर्दन का टूटना, समरस्लैम सभी चीजों का गवाह बना है। हालांकि, उनमें से कुछ चीजें पूर्वयोजनाबद्ध थीं जबकि कुछ गलती से हुईं थी।

इस साल समरस्लैम 19 अगस्त, 2018 को ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होने वाला है। समरस्लैम का मैच कार्ड अपना आकार ले रहा है और यह कहना सुरक्षित है कि इस साल भी हम कुछ चौंकाने वाले पल जरूर दिखने वाले हैं

चलिए हम आपको 3 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बताते हैं जो समरस्लैम में हो सकती हैं।

#3 अपनी वापसी पर रॉलिंस को धोखा देंगे एम्ब्रोज़ 




समरस्लैम कुछ ही हफ्ते दूर है, साथ ही 'लुनाटिक फ्रिंज' के WWE टेलीविजन वापसी का दिन भी। वह पीजी युग के सबसे प्यारे बेबीफेस में से एक है। पिछले साल दिसंबर में एम्ब्रोज़ टूटे हुई ट्राइसेप्स (कंधे की चोट) से पीड़ित थे, और यह अनुमान लगाया गया था कि वह WWE में नौ महीने में वापसी करेंगे।

लेकिन, क्या होगा अगर 'लुनाटिक फ्रिंज' डीन एम्ब्रोज़ समरस्लैम में रॉलिंस को मैच हरवाने के लिए वापसी करें? कई अटकलें लगीं हैं कि अपनी वापसी के बाद एम्ब्रोज अपने शील्ड भाई सैथ रॉलिंस पर हमला करेंगे, जो गलती से उनकी चोट का कारण बन गए थे। रॉलिंस वर्तमान में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर का सामना करने के लिए तैयार हैं।

WWE समरस्लैम में एम्ब्रोज और रॉलिंस के बीच एक आकर्षक फ़्यूड शुरू कर सकता है। इसके अलावा, यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE ने एम्ब्रोज के लिए क्या योजना बनाई है।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...