3 चौंकाने वाले WWE Superstars जिन्होंने Roman Reigns के साथ टैग टीम मैच में काम किया है

रोमन रेंस WWE में कई हैरान करने वाले स्टार्स के साथ टैग टीम बना चुके हैं
रोमन रेंस WWE में कई हैरान करने वाले स्टार्स के साथ टैग टीम बना चुके हैं

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE के सबसे डॉमिनेंटचैंपियन हैं। ये भी कहा जा सकता है कि वो पिछले एक दशक में WWE के सबसे डॉमिनेंट चैंपियन रहे हैं। वो करीब 1000 दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स को हराया है।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की सफलता में द ब्लडलाइन ग्रुप का बहुत बड़ा हाथ है। अपने डेब्यू पर वो द शील्ड ग्रुप के सदस्य के तौर पर नज़र आए थे। अपने WWE रन के दौरान रोमन रेंस कई स्टार्स के साथ टैग टीम मैच में काम कर चुके हैं। कुछ ऐसे चौंकाने वाले नाम हैं, जिनके बारे में आपने सोचा नहीं होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो रोमन रेंस के साथ टैग टीम में काम कर चुके हैं।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns, Sasha Banks के साथ टैग टीम बना चुके हैं

साशा बैंक्स को WWE की सबसे बड़ी फीमेल स्टार्स में से एक माना जाता है। द बॉस भी रोमन रेंस के साथ एक टैग टीम मैच का हिस्सा बन चुकी हैं। ये मैच 10 अक्टूबर 2016 को Raw में हुआ था। इस दौरान रोमन रेंस यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थे और साशा बैंक्स Raw विमेंस चैंपियन थीं।

इस मैच में उनका सामना रुसेव और शार्लेट फ्लेयर से हुआ था। रोमन रेंस और साशा बैंक्स को इस मिक्स्ड टैग टीम मैच में जीत मिली थी। दोनों ही स्टार्स इसके बाद कभी भी एक-दूसरे के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच में नज़र नहीं आए। हालांकि, फैंस को जरूर ही यह मुकाबला याद होगा।

2- ब्रे वायट और रोमन रेंस भी बना चुके हैं जोड़ी

ब्रे वायट और रोमन रेंस हमेशा ही एक-दूसरे के दुश्मन के रूप में नजर आए हैं। इन दोनों के बीच कई यादगार मैच भी हुए हैं। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि ये दोनों स्टार्स 2016 में टैग टीम के रूप में नज़र आए थे।

ये मुकाबला 11 अप्रैल 2016 को लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में स्टेपल्स सेंटर में हुआ था। इस दौरान उनका सामना द लीग ऑफ नेशन से हुआ था। इस मैच में ब्रे वायट और रोमन रेंस ने शेमस और एल्बर्टो डेल रियो को कड़ी टक्कर दी थी। अंत में वायट और रेंस को जीत भी मिली थी। दोनों को साथ देखना थोड़ी अजीब चीज़ जरूर थी।

1- रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस टैग टीम बना चुके हैं

ब्रे वायट की तरह ही रैंडी ऑर्टन भी रोमन रेंस के खिलाफ नज़र आए हैं। ये दोनों स्टार्स भी एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं लेकिन वो भी टैग टीम की तरह वर्क कर चुके हैं। ये दोनों टैग टीम के रूप में दो मैच लड़ चुके हैं।

पहला मुकाबला 27 अप्रैल 2015 को देखने को मिला था। इस मैच में रैंडी ऑर्टन-रोमन रेंस और केन-सैथ रॉलिंस के बीच टैग टीम मैच हुआ था। इस मैच में रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस को जीत मिली थी। इसके अलावा दूसरे मैच में ये दोनों ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नज़र आए थे। इसमें DQ द्वारा उन्हें जीत मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।