Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों लेसी इवांस WWE की अगली शार्लेट फ्लेयर बन सकती हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
23 Apr 2019, 18:20 IST

Evans and Flair do possess tremendous physical attributes

पिछले कुछ समय में WWE विमेंस रैसलिंग में बड़ा बदलाव आया है। कभी शो के दौरान फिलर (समय पूरा करने के लिए) के रूप में इस्तेमाल की जाने वालीं विमेंस रैसलर्स, इस समय पे-पर-व्यू में मेन इवेंट मुकाबले लड़ रही हैं। WWE के इतिहास में पहली बार विमेंस रैसलर्स ने रैसलमेनिया को हैडलाइन किया था। इस मैच में शार्लेट, बैकी लिंच और रोंडा राउजी शामिल थीं। 

विमेंस रैसलिंग के इस बदलाव में शार्लेट का काफी ज्यादा योगदान रहा है। वो NXT विमेंस चैंपियन, रॉ विमेंस चैंपियन, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन और डीवाज़ चैंपियन भी रह चुकी हैं। रैसलमेनिया के मेन इवेंट के बाद अब वो WWE की सबसे महान विमेंस रैसलर्स में से एक हो गई हैं। वहीं अब रॉ में डेब्यू करने वाले लेसी इवांस की तुलना शार्लेट से की जा रही है। 

आइये जानते हैं कि किस वजह से लेसी की तुलना शार्लेट से की जा रही है।  

#3 शारीरिक बनावट

Lacey Evans

WWE हमेशा से ही रैसलर्स की शारीरिक बनावट पर खासा ध्यान देता है। इसी वजह से WWE द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, जॉन सीना जैसे रैसलर्स को अपना टॉप स्टार बनाती है। वहीं विमेंस रैसलिंग में लीटा जैसे स्टार टॉप रहीं। खुद शार्लेट फ्लेयर भी WWE की चैंपियन लुक में परफेक्ट नज़र आ आती हैं।

लेसी की लुक की बात करें तो उनकी और शार्लेट की शारीरिक बनावट एक-दूसरे के काफी समान नज़र आती है। टीवी पर फैंस लगातार लेसी को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं, जो कि WWE में किसी भी रैसलर के लिए काफी अहम माना जाता है। इसी वजह से WWE लेसी को एक बड़ा पुश देने के बारे में प्लान कर रही है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...