WWE फिन बैलर को अगला सीएम पंक बना सकता है

Image result for finn balor heel

सीएम पंक का WWE करियर काफी अच्छा रहा है। उनके प्रोमोज और मुकाबले काफी अच्छे होते हैं। काफी साल बीत चुके हैं उन्हें कंपनी को छोड़े हुए लेकिन अभी भी फैंस उनकी वापसी की उम्मीद करते हुए उनके नाम की चैंट्स करते रहते हैं। पंक के अलावा कोई भी उनके जैसा नहीं बन सकता है। WWE की मौजूदा हालत देखते हुए पंक की जरूरत WWE को है। रॉ की रेटिंग्स कम होती जा रही है और लोग एक ही चीज को बार-बार होते हुए देख काफी परेशान हो चुके हैं। फिन बैलर ने जब से मेन रोस्टर में कदम रखा है तब से उन्हें मौके कम दिए जा रहे हैं। यहां तक कि कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के साथ मिलाने के बावजूद भी वह किसी काम में नहीं आये। आइए जानें कैसे WWE फिन बैलर को अगला CM बंक बना सकती है। फिन बैलर WWE के सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन हैं।


#3 हील टर्न

हील रैसलर्स को भले ही क्राउड की तरफ से नफरत झेलनी पड़े लेकिन कुछ ऐसे रैसलर्स भी है जो अपने ही किरदार के अंदर पूरी तरह से घुस जाते हैं और फ़ैन्स के पसंदीदा बन जाते हैं। फिन बैलर NXT के दिनों से ही एक फेस रैसलर रहे हैं और उसी के कारण उन्हें क्राउड की तरफ से काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा था लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद से ही उन्होंने अपना मोमेंटम खो दिया है। अब इनके अंदर के डीमन को जगाने का समय आ चुका है और इससे काफी कुछ बदल सकता है।

#2 बैलर क्लब के निर्माण

Image result for finn balor heel

अब जब उनका नया व्यक्तित्व जम चुका है अब समय है बैलर क्लब का निर्माण करने का। मेन रोस्टर में काफी सारे टैलेंट्स हैं जिन्हें एक नई स्टोरी और नए व्यक्तित्व की जरूरत है। यह एक अच्छा मौका हो सकता है उन्हें किसी मतलब की चीज में डालने का। एंडरसन, गैलोज और द ऑथर्स ऑफ पेन को मिलाकर असली बैलर क्लब का निर्माण किया जाए और तबाही मचाई जाए।

#1 हुकूमत और टाइटल जीते

Related image

फिन बैलर में वह क्षमता है कि वह एक चैंपियनशिप को लंबे समय तक अपने पास रख सकते हैं। आखिरकार वह WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन हैं। उन्हें दोबारा से ऊंचाइयों पर आना चाहिए। उनके मूव्स काफी दिलचस्प होते हैं,फैंस उन्हें पहले से ही पसंद करते हैं, वह चीजों को पकड़ में रख सकते हैं और हर हफ्ते वह ऐसा करते हैं। यह सभी चीजें CM पंक अपने WWE करियर के दौरान करते थे। बैलर को सिर्फ एक अच्छे मौके की जरूरत है। एक बार उन्होंने और उनके क्लब ने अपना मोमेंटम संभाल लिया तब वह WWE के अगले बड़ी स्टार होंगे। लेखक- लुईजी मैपीड अनुवादक- ईशान शर्मा

App download animated image Get the free App now