Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रैसलर्स जिनके लिए 2018 सबसे बेकार साल रहा

WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:49 IST

Enter caption

WWE एक बहुत बड़ी रैसलिंग कंपनी हैं। यहां पर हर रैसलर अपना नाम बनाने आता हैं। 2018 में भी बहुत सारे रैसलर्स ने काम किया पर बहुत से ऐसे रैसलर्स थे जिनके लिए ये साल अपने करियर का सबसे बेकार साल था। अब WWE एक नए दौर में प्रवेश कर चुका हैं, यहां पर हम भी कुछ नहीं जानते हैं। पर इस साल हम आशा करते हैं कि ये साल किसी भी रैसलर के लिए खराब ना हो।

आज हम आपको WWE के तीन ऐसे रैसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए 2018 सबसे ख़राब साल रहा है।

1. रोमन रेंस

Enter caption

रोमन रेंस की बात करे तो वे WWE के सबसे सफल रैसलर में से एक हैं। उन्होंने कई सारी चैंपियनशिप भी जीती हैं। रोमन कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे। लेकिन साल 2018 में उनके साथ कई ऐसी चीजें हुई जिससे रोमन रेंस को बहुत नुकसान हुआ। पहले वे रॉयल रंबल 2018 के मैच से बाहर हो गए। फिर भी उन्हें रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच दिया था उसमें उन्हें ब्रॉक लैसनर द्वारा हार मिली।

कुछ समय बाद उन्होंने समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को हराया और यूनिवर्सल टाइटल बेल्ट अपने नाम की। लेकिन ये खुशी उनके फैंस के लिए बस कुछ समय की ही थी। इस बार रोमन को अपनी निजी जिन्दगी की सबसे बड़ी लड़ाई लड़नी थी। उन्हें इस कारण की वजह से WWE को छोड़ना पड़ा।

फिर रॉ में उन्होंने ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लैड कैंसर ) की जानकारी देकर सबको सकते में डाल दिया। वे इस समय अपने कैंसर का ही इलाज करा रहे हैं। रोमन रेंस का पूरा साल और WWE करियर दोनों उतार चढ़ाव में ही गया। 

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 3 NEXT
Published 06 Jan 2019, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...