COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो 2019 विमेंस रॉयल रंबल मैच को जीत सकती हैं

WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.12K   //    04 Jan 2019, 20:30 IST

Royal rumble

विमेंस के इतिहास का ये दूसरा रॉयल रम्बल होने जा रहा हैं। जिसमें एक रैसलर को दूसरे 29 रैसलर्स को हराकर मैच जीतना होगा। जिससे वो रॉ विमेंस चैंपियन या फिर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को रैसलमैनिया में एक मैच के लिए चैलेंज कर सके।

2018 में महिलाओं के रॉयल रंबल में कोई और नही बल्कि असुका थी, जिसने 29 रैसलर्स को बाहर करके ये मैच जीता था। फिर उन्होंने रैसलमेनिया 34 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ अपना पहला टाइटल मैच लड़ा जहां पर वो हार गयी। असुका मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के रूप में आज भी मजबूत हैं। इससे पता चलता है कि रॉयल रंबल जीतने वाला कहीं ना कहीं अच्छा काम कर रहा होता है।

WWE की विमेंस ना केवल पीपीवी इवेंट में इस कैलिबर के एक विशाल मैच के लायक हैं, बल्कि हर एक साल में रॉयल रंबल मैचों को जबरदस्त बनाने के लिए मेल रैसलर्स से अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। आइए जानते है तीन ऐसी विमेंस रैसलर्स के बारे में जो इस बात रॉयल रंबल जीत सकती हैं।

एंबर मून

Ember

अप्रैल 9, 2018 को एम्बर मून का मेन रोस्टर में डेब्यू हुआ था। लेकिन तब से अभी तक इन्हें चैंपियनशिप के लिए मौका नहीं दिया गया है। फीमेल रोस्टर में आज वह सबसे मजबूत महिला सुपरस्टार हैं। रॉ रोस्टर पर एम्बर का यकीनन सबसे अच्छा फिनिशर भी है, क्योंकि द एक्लिप्स (डाइविंग कॉर्कस्क्रू स्टनर) एक सुंदर फिनिशर हैं।

एंबर मून एक बार NXT की विमेंस चैंपियन भी रह चुकी है। यह एक और संकेत देता है कि एम्बर को रोंडा राउजी के साथ एक मैच तो जरूर मिलना चाहिए। अगर एम्बर मून रॉयल रंबल मैच जीतती है तो वह रोंडा राउजी या फिर असुका के साथ मैच लड़ सकती है। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका के साथ एक मैच बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। NXT पर एम्बर और असुका के बीच कई मैच हुए हैं, एम्बर ने एक भी बार असुका को नहीं हराया है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...