Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें इंजरी के कारण संन्यास लेना पड़ा

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:53 IST

Enter caption

WWE का कोई सुपरस्टार रिटायरमेंट तब लेता है जब वो काफी समय से रैसलिंग कर रहा हो लेकिन कुछ सुपरस्टार ऐसे होते हैं जिन्हें सिर्फ इंजरी के कारण बहुत ही जल्द रिटायरमेंट लेना पड़ता है। WWE फैंस के लिए ये बहुत दुःख की बात होती है कि उनका पसंदीदा रैसलर इंजरी के कारण रिंग को अलविदा कह देता है।

WWE में ऐसे 3 दिग्गज रैसलर हैं जिन्हें इंजरी के कारण जबरदस्ती रिटायरमेंट लेना पड़ा। जोकि ऐसा WWE फैंस बिल्कुल भी नहीं चाहते थे। ये तीनों ही रैसलर WWE चैंपियन रह चुके हैं और WWE में बेहद कमाल के रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुके हैं। इनकी रैसलिंग स्टाइल बेहद रोमांचक थी।

1. क्रिश्चिन

Enter caption


2011 में क्रिश्चिन WWE का एक बड़ा चेहरा थे वे उसी साल दो बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन भी बन चुके थे। लेकिन 2012 और 2013 में उन्हें तीन इंजरी हो गयी जिसके कारण कुछ टाइम के लिए उन्हें रिंग को अलविदा कहना पड़ा।

2014 में एक फेटल फोर वे मैच के दौरान उन्हें काफी इंजरी हुई ये मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने के लिए था। इस मैच में काफी मार खाने के कारण वे चोटिल हुए और रेसलमेनिया 30 के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए बाहर हो गए और उन्हें उसी समय रिटायरमेंट लेनी पड़ी। 

1 / 3 NEXT
Published 18 Nov 2018, 16:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...