3 फेमस Superstars जिनका WWE WrestleMania 39 के बाद डेब्यू हो सकता है

Ujjaval
WWE WrestleMania 39 के बाद कुछ सुपरस्टार्स का डेब्यू हो सकता है
WWE WrestleMania 39 के बाद कुछ सुपरस्टार्स का डेब्यू हो सकता है

WrestleMania 39: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) का आयोजन काफी सालों से देखने को मिल रहा है। इस इवेंट में कई शानदार मैच देखने को मिलते हैं। अमूमन WrestleMania काफी धमाकेदार रहता है और इसके बाद भी लगातार फैंस को सरप्राइज मिलते हैं। लगभग हर बार इस बड़े शो के बाद कुछ सुपरस्टार्स का डेब्यू होता है।

कई सारे NXT स्टार्स मेन रोस्टर पर आते हैं और कुछ दूसरी कंपनी से आकर WWE में अपना डेब्यू करते हैं। WrestleMania 39 के बाद ट्रिपल एच कुछ बड़े डेब्यू करा सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WrestleMania 39 के बाद डेब्यू कर सकते हैं।

3- WWE WrestleMania 39 के बाद Cameron Grimes डेब्यू कर सकते हैं

कैमरन ग्रिम्स का NXT में रन काफी अच्छा रहा है। वो हील के तौर पर प्रभावित कर चुके हैं लेकिन उनका फनी कैरेक्टर फैंस को मुख्य रूप से पसंद आया है। साथ ही वो रिंग में जबरदस्त काम करते हैं और वो NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन भी रह चुके हैं। उनके पास काफी अनुभव है क्योंकि WWE से पहले वो कई प्रमोशन्स में काम कर चुके हैं।

कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE इस समय ग्रिम्स को मेन रोस्टर में लाने की प्लानिंग बना रहा है। इसी वजह से उनके कुछ डार्क मैच भी देखने को मिल रहे हैं। कैमरन ग्रिम्स WrestleMania के बाद Raw या SmackDown के एपिसोड में अपना चौंकाने वाला डेब्यू कर सकते हैं।

2- ज़ोई स्टार्क

ज़ोई स्टार्क ने WWE मैनेजमेंट को कम समय में काफी ज्यादा प्रभावित किया है। NXT में डेब्यू के कुछ महीनों बाद वो चोटिल हो गई थीं। लंबे समय तक एक्शन से दूर रहने के बाद आखिर कुछ महीनों पहले उनकी वापसी हुई। इसके बाद से उन्होंने हील के तौर पर काफी अच्छा काम किया है।

ज़ोई स्टार्क अपनी जबरदस्त ताकत और टेक्निकल स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। खबरों के अनुसार WWE उनका भी मेन रोस्टर में डेब्यू प्लान कर रहा है। वो मेन रोस्टर के लाइव इवेंट्स का हिस्सा बनकर टॉप स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ रही हैं। वो आसानी से विमेंस डिवीजन में बियांका ब्लेयर की तरह डॉमिनेशन दिखा सकती हैं और टॉप स्टार बन सकती हैं।

1- जे वाइट

जे वाइट इस समय प्रोफेशनल रेसलिंग जगत के सबसे बड़े फ्री एजेंट हैं। हर एक प्रमोशन उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगा। वाइट का सफर थोड़े समय पहले ही NJPW से खत्म हुआ है। उनके द एलीट के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं और वो AEW में काम कर चुके हैं। इसी वजह से लगता है कि वो AEW में जाएंगे।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि WWE जे को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ सालों में शानदार काम किया है। जे वाइट आसानी से WWE में टॉप हील बन सकते हैं। अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो WrestleMania 39 के बाद जे का Raw या SmackDown में बड़ा डेब्यू हो सकता है। अगर वो WWE में आते हैं, तो फैंस को कई सारे ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now