COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो SummerSlam या उसके बाद वापसी कर सकते हैं

31   //    28 Jul 2018, 12:35 IST

WWE यूनिवर्स समरस्लैम पे पर व्यू को लेकर काफी उत्साहित है। शो को लेकर ढेरों अफवाहें है और दर्शक अभी से मैच के अनुमान लगाकर उसके नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं। इसी की मदद से WWE हमेशा दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने की पूरी कोशिश करती है।


समरस्लैम WWE का एक बड़ा पीपीवी है और उसमें जितने ज्यादा मैच हों दर्शकों को वो हमेश कम ही लगते हैं। समरस्लैम की स्टोरीलाइन हमेशा से बेहद रोमांचक रहा है। वहीं ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिनके वापसी की सभी दर्शक राह देख रहे हैं। उसी को ध्यान में रखते हुए कई स्टोरीलाइन तैयार की जा रही है।


यहां पर हम ऐसे ही तीन रैसलर्स का जिक्र करेंगे जो समरस्लैम या उसके बाद वापसी कर सकते हैं।







#3 शार्लेट फ्लेयर



कार्मेला के हाथों अपना खिताब हारने के बाद शार्लेट फ्लेयर सच में चोटिल हो गयी थी। एवोल्यूशन पीपीवी में उनकी वापसी अच्छा विकल्प हो सकता है लेकिन समरस्लैम में उनकी सभी को चौंका सकती है। इस तरह की वापसी से WWE उन्हें सच मे एक मजबूत स्टोरीलाइन मिलेगी।


खबरें है कि अगस्त के पहले हफ्ते तक शार्लेट फ्लेयर ठीक हो जाएंगी और तब तक उनके पास समरस्लैम में धमाकेदार वापसी करने का पूरा मौका होगा। वहीं अगर कार्मेला, बैकी लिंच के खिलाफ अपना खिताब डिफेंड कर लेती है और उसमें शार्लेट वापसी करें तो दृश्य देखने लायक होगा।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...