Create
Notifications

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन और 2 फेमस सुपरस्टार्स को किया कंपनी ने रिलीज

Enter caption
Kshitij Gupta

ऐसा लगता है की कंपनी अपने रोस्टर से कई सारे टैलेंट्स को निकलने का मन बना चुकी है क्योंकि WWE ने हाल ही में कंपनी के तीन बड़े सुपरस्टार रैसलरों को रिलीज कर दिया है। इन तीनों सुपरस्टार रैसलरों में से एक क्रूजरवेट चैंपियन रह चुके हैं और बाकी के दो रैसलर शामिल हैं। टाय डिलिंजर, टीजे पर्किन्स और हीडियो इटामी शामिल हैं।

टीजे पर्किन्स जिनका असली नाम थिओडोर जेम्स पर्किन्स हैं, जल्द ही रैसलिंग की दुनिया में प्रवेश कर लिया था। ये ग्रेन मटैलिक को हराकर पहली बार क्रूजरवेट चैंपियन बने थे। कंपनी इन्हें बड़े मौके नहीं दे रही थी जबकि क्रूजरवेट चैंपियनशिप जीतने के बाद इन्हें एक बेहतरीन स्टार्ट मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

हीडियो इटामी जापान के टॉप रैसलरों में से एक हैं। पहले उन्होंने प्रो रैसलिंग कंपनी NOAH में सफलता हांसिल की और फिर ROH में भी जबरदस्त सफलता हांसिल की। इटामी ने NXT में काफी बेहतरीन डेब्यू किया लेकिन चोटों के चलते उनका करियर खत्म से ही हो गया। वे अपने पूरे करियर में एक भी चैंपियनशिप नहीं जीत पाए।

इसी तरह अक्टूबर 2018 में हाँथ की चोट का सामना करने के बाद से टाय डिलिंजर पर कंपनी ने ध्यान ही नहीं दिया और उन्हें टेलीविजन पर भी आने नहीं दिया। टाय डिलिंजर के रॉयल रंबल में वापसी की अफवाहें थीं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और 9 फरवरी 2019 को उन्होंने कंपनी में अपना आखिरी मैच लड़ा। शायद इसी वजह से टाय डिलिंजर ने कंपनी से अपने रिलीज की मांग कर दी और कंपनी ने ये मांग मंजूर भी कर ली।

इन तीनों सुपरस्टार रैसलर्स के पास लाफी टैलेंट है और WWE से रिलीज के बाद ये तीनों ही रैसलर AEW या अन्य किसी रैसलिंग कंपनी के साथ भविष्य में कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...