Create
Notifications

3 सुपरस्टार्स जो 2019 के रॉयल रम्बल मैच में अपना डेब्यू कर सकते हैं 

Lars Sullivan's debut has been teased on the main roster while Aleister Black could lose the NXT title at NXT Takeover to debut on the main roster
Ishaan Sharma

WWE का TLC पीपीवी अब कुछ दिनों में हो जाएगा और इसके बाद कंपनी रॉयल रम्बल की तैयारी करने लग जाएगी। रॉयल रम्बल पीपीवी को फैंस काफी पसंद करते हैं और इस कारण कंपनी इस शो में कई चौंकाने वाली चीज़ें करती है।

रॉयल रम्बल अब से बस एक महीना दूर है और अभी से ही इस शो को लेकर फैंस के मन में उत्सुकता बढ़ी हुई है।

इस शो के अंदर हमें रॉयल रम्बल मैच देखने को मिलता है जो फैंस को काफी पसंद आता है। इस मैच में कई रैसलर्स ने अपना डेब्यू भी किया है।

कोई नहीं बता सकता कि इस मैच के अंदर क्या क्या दिखने वाला है क्योंकि कंपनी सभी चीज़ों को छुपा के रखती है।

एजे स्टाइल्स जैसे रैसलर्स ने इस मैच से ही कंपनी के अंदर अपना डेब्यू किया था। आइए जानते है ऐसे 3 रैसलर्स के बारे में जो रॉयल रम्बल से मेन रोस्टर में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

#3 लार्स सुलिवन

Enter caption

कंपनी ने काफी समय पहले ये घोषणा कर दी थी कि NXT से लार्स सुलिवन को मेन रोस्टर में लाया जा रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से कंपनी हमें प्रोमो के जरिये लगातार इनकी याद दिला रही है।

ऐसा हो सकता है कि कंपनी अगले साल रॉयल रम्बल से लार्स का डेब्यू करवाए। अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी खुश होंगे। WWE रॉयल रम्बल में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और इस कारण ऐसा हो भी सकता है।

रॉयल रम्बल में 30 रैसलर्स आते हैं और ऐसे में लार्स का डेब्यू करवाना अच्छा भी होगा। वह इस शो से ही अपनी दुश्मनी किसी रैसलर के साथ शुरू कर सकते हैं। इसके बाद वह किसी भी ब्रांड में रहकर काम कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता कि सुलिवन आकर लैसनर के साथ अपनी दुश्मनी शुरू करें।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

#2 कैनी ओमेगा

Kenny Omega

कैनी ओमेगा न्यू जापान प्रो रैसलिंग के बड़े रैसलर्स में से एक हैं। उन्होंने प्रो रैसलिंग की दुनिया में अपना नाम बना लिया है। विन्स मैकमैहन ऐसे हर रैसलर को कंपनी के अंदर लाना चाहते हैं जिसका करियर काफी अच्छा चल रहा हो। ओमेगा उस तरह के ही रैसलर हैं।

काफी समय पहले ये अफवाहें आई थी कि ओमेगा का कॉन्ट्रैक्ट न्यू जापान प्रो रैसलिंग के साथ जल्द ही खत्म हो जाएगा। अगर ये सच है तो विन्स मैकमैहन अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि इन्हें WWE के अंदर लाया जा सके। इस समय WWE के अंदर ज्यादा बड़े स्टार्स नहीं हैं और इस कारण ऐसा करना भी चाहिए।

रॉयल रम्बल में ओमेगा अपना डेब्यू करके सभी फैंस को चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो वह रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा जैसे रैसलर्स को एलिमिनेट करके अपने आप को ताक़तवर भी दिखा सकते हैं।

#1 एलिस्टर ब्लैक

Aleister Black is the current NXT champion

एलिस्टर ब्लैक NXT के सबसे मशहूर रैसलर्स में से एक हैं। उनका एंट्रेंस, ऐटिट्यूड, स्टाइल्स और रैसलिंग करने का तरीका फैंस को काफी पसंद है। एलिस्टर एक तरह से द अंडरटेकर की तरह भी लगते हैं। संभावना काफी ज्यादा हैं कि कंपनी एलिस्टर को जल्द से जल्द मेन रोस्टर में लाएगी।

अगर ऐसा होता है तो रॉयल रम्बल इनके डेब्यू के लिए सबसे अच्छी जगह है। रॉयल रम्बल 2019 से पहले की NXT टेकओवर में एलिस्टर NXT चैंपियनशिप में लिए जॉनी गार्गानो के खिलाफ मैच लड़ेंगे।

इसके एक दिन बाद ब्लैक रॉयल रम्बल मैच से मेन रोस्टर में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

एलिस्टर ब्लैक कंपनी के मेन इवेंट सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं। वह रिंग के अंदर काफी अच्छा काम करते हैं। अगर इन्हें इस मैच से मेन रोस्टर में लाया जाता है तो WWE को रेटिंग्स में भी काफी फायदा होगा।

लेखक- विनय छाबड़िया; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...