Create
Notifications

WWE के इन 3 सुपरस्टार्स को मिल सकता है आने वाले समय में फिल्मों में मौका 

Enter caption
Nikky

WWE में किसी भी रैसलर को उसकी ताकत, स्टेमिना और मूव्स के दम पर पहचाना जाता है, लेकिन WWE के कुछ रैसलर्स ऐसे भी है, जिन्हें उनके शानदार लुक्स के लिए पहचाना जाता है।

WWE में कई सुपरस्टार्स काफी हैंड्सम है और आसानी से अपने लुक्स के दम पर उन्हें फिल्मों में काम भी मिल सकता है। WWE के कई सुपरस्टार्स फिल्मों में काम भी करते हैं। हॉलीवुड फिल्मों के एक दिग्गज अभिनेता बन चुके 'द रॉक' भी WWE से निकलकर ही फिल्मों में आये थे।

आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में WWE के उन तीन सुपरस्टार्स के बारे में ही बताएंगे, जो काफी ज्यादा हैंड्सम है और अपने अच्छे लुक्स व फिजिक को लेकर पहचाने भी जाते हैं। तो आइये बात करते हैं WWE के ऐसे तीन सुपरस्टार्स के बारे में :

एजे स्टाइल्स

AJ

एजे स्टाइल्स भी एक काफी हैंड्सम रैसलर हैं। उन्हें फिल्मों में अपने लुक्स के चलते आसानी से काम मिल सकता है। वह वर्तमान समय में WWE के एक बड़े चेहरे हैं। वह WWE के चैंपियन भी रहे चुके हैं और उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स ने अपनी चोट के बारे में बताया

स्मैकडाउन में उन्होंने WWE चैंपियनशिप बेल्ट को जीता था और उसे 371 दिन तक अपने पास रखने का एक शानदार रिकॉर्ड भी बना चुके है।

वह WWE में पहली बार साल 2002 में दिखाई दिए थे। हालांकि, 2002 में वह कंपनी के साथ एक डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट में थे। इसके बाद वह WWE से काफी समय तक गायब रहे थे, लेकिन अब फिर से वह कंपनी का हिस्सा बन गये हैं। एजे TNA के कॉन्ट्रैक्ट में भी रहे चुके हैं और काफी समय तक TNA में फाइट कर चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

जैक रायडर

jack rayder

जैक रायडर कंपनी के ऐसे रैसलर है, जिन्होंने एरिना के प्रशंसकों का जमकर प्यार मिलता है, लेकिन उन्हें कंपनी फ्रेम देने लायक नहीं समझती है, जबकि वह अपने टैलेंट को कई बार साबित कर चुके हैं।

भले ही जैक रायडर को कंपनी से अबतक पुश ना मिला हो, लेकिन वह WWE के काफी लोकप्रिय रैसलर हैं और उनके लोकप्रिय होने की एक बड़ी वजह उनकी स्मार्टनेस है. उनके लुक्स और फिजिक काफी अच्छा है.

फिन बैलर

BELOR

फिन बैलर WWE के सबसे हैंड्सम सुपरस्टार में से एक माने जाते हैं। उनके लिए कहा जाता है, कि उनकी परफेक्ट लम्बाई और परफेक्ट बॉडी है। उनके लुक्स एक हॉलीवुड हीरो जैसे ही है।

वह WWE में तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। वह WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन भी रहे चुके हैं वह रोमन रेंस, बॉबी लेश्ली और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स को हरा भी चुके हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...