Royal Rumble 2019 में इन 3 सुपरस्टार्स को वापसी करनी चाहिए

Enter caption

रॉयल रंबल WWE के एक बड़े पे-पर-व्यू में से एक है जिसे WWE यूनिवर्स सबसे आगे देखता है और हम इस इवेंट के 2019 संस्करण में लगभग शामिल हैं। 30 सुपरस्टार्स में से जो जीतेगा वो रैसलमेनिया में टाइटल के लिए लड़ेगा।

यह मैच देखने में जितना मजेदार है, यह भविष्यवाणी करना भी उतना ही मजेदार है कि कौन रॉयल रंबल मैच जीतेगा। इस साल का रॉयल रम्बल भी बहुत रोमांचक होने वाला है। कई सुपरस्टार्स का नाम सामने आ चुका है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स की वापसी भी सकती है। आइये नजर डालते है कुछ संभावित रिटर्न्स पर जो 30 मैन रम्बल मैच में रिंग में वापसी कर सकते हैं:

#3. बतिस्ता

Enter caption

2014 में जब बतिस्ता रॉयल रम्बल मे WWE में लौटे थे तो कम्पनी उन्हें अच्छा पुश दे रही थी। बतिस्ता ने रोमन रेंस को आखिर में एलिमिनेट कर रॉयल रम्बल जीते थे लेकिन उस समय डेनियल ब्रायन WWE में बेबीफेस के रूप में थे और डेनियल को रैसलमेनिया में पुश किया गया और बतिस्ता को पीछे ले लिया गया और अंततः हॉलीवुड में जाने से पहले उन्होंने एवोल्यूशन के साथ पुनर्मिलन किया।

इसके बाद से बतिस्ता WWE में वापस नहीं आये और किसी भी रॉयल रम्बल में 30 रैसलरों में हिस्सा भी नहीं ले पाये। इसलिए इस साल WWE कंपनी को इसे ध्यान में रखते हुए बतिस्ता को WWE में वापस लाना चाहिए।

रंबल में वापस आने के लिए बीस्ट की तुलना में इसे शुरू करने के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है, और इस बार एक आश्चर्यचकित करने वाले के रूप में। यहां तक कि वह जीतने से पहले ही खेल से बाहर हो सकता है, ताकि वह अपना संघर्ष सेट कर सके।

Get WWE News in Hindi Here

#2. अल्बर्टो डेल रियो

Enter caption

अल्बर्टो डेल रियो हमेशा से WWE के चैयरमेन विंस मैकमेहन के पसंदीदा रैसलर रहे हैं वे हमेशा से अपनी कम्पनी के बिज़नेस में अल्बर्टो डेल रियो के इस्तेमाल करते आये हैं लेकिन 2016 से अल्बर्टो WWE से गायब हैं 2016 के रॉयल रम्बल में उनका मुकाबला कलिस्टो से हुआ था उसके बाद से अल्बर्टो वापस नहीं आये।

अल्बर्टो डेल रियो 1 बार रॉयल रम्बल विनर रह चुके हैं 2011 को अटलांटा में 40 मैन रॉयल रम्बल में वे जीते थे और रैसलमेनिया 28 में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए अपनी जगह बनाने में कामियाब रहे थे। इस रॉयल रम्बल में वे 38 वे नंबर पर रिंग में आये थे

यह भी पहली बार नहीं होगा जब WWE ने किसी को वापस लाने के लिए व्यक्तिगत मुद्दों की अनदेखी की है। हम उनके इम्पैक्ट रन के आधार पर जानते हैं कि अल्बर्टो अभी भी उनमें से सर्वश्रेष्ठ की तरह रिंग में जा सकते हैं और एक शानदार रॉयल रंबल मोमेंट ला सकते हैं।

#1. रायबैक

Enter caption

WWE में 'द बिग गाय' के नाम से फेमस रायबैक WWE से बहुत लंबे वक़्त से दूर हैं। रायबैक के नाम WWE में बहुत खास रिकॉर्ड तो नाम नहीं है वे अपने WWE करियर में सिर्फ एक बार ही केवल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नाम करने में कामियाब हो पाये हैं। 2015 में, तीन साल के लिए WWE के माध्यम से अपने तरीके से जूझने के बाद, द बिग गाय ने अपना पहला खिताब, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अर्जित करने के लिए एक एलिमिनेशन चैंबर मैच में पांच अन्य प्रतियोगियों को हराया था।

कम्पनी ने उनके लिये कभी किसी चैंपियनशिप के लिए खासा प्लान नहीं किया लेकिन वे अपने आप अकेले ही अपने अग्ग्रेशन के जरिये फैंस को अपनी ओर प्रभावित करने में कामियाब रहे हैं। पिछले साल 2018 में WWE की कम लोकप्रियता को देखते हुए इस साल रायबैक को WWE में डिस्ट्रॉयर के रूप में वापस लाना चाहिए और ये रॉयल रम्बल सही समय है उन्हें WWE में वापस लाने का।

Quick Links

App download animated image Get the free App now