Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार जिन्हें WWE को छोड़ देना चाहिए

  • इन सुपरस्टार्स के लिए WWE के पास कोई प्लान नहीं है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Nov 2018, 14:30 IST

<p>" />

WWE में फ़िलहाल साल के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज की तैयारियां चल रहीं है। दोनों ब्रांड खुद को एक दूसरे से बड़ा दिखाने का भरसक प्रयास कर रहें है। सभी सुपरस्टार्स जी जान लगा कर इसमे जुटे हुए हैं। कई सुपरस्टार्स के करियर इस इवेंट से और भी निखरने वाले है।

लेकिन इसी बीच कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनका कहीं भी कोई अता पता नहीं है वे गायब चल रहे है। वो कुछ ऐसे सुपरस्टार है जिनके WWE में होने या न होने से किसी को कोई भी फ़र्क़ नही पड़ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शायद वे अपनी अहमियत खो चुके हैं या फिर उनके अंदर वो चीज नही बची जो उन्हें खास बनाती थी।

कई सुपरस्टार्स ऐसे भी है जो चोटिल हैं या फिर चोट से उबर चुके है फिर भी रिंग में वापस नही आ सके हैं। उनके लिए कोई भी अच्छी कहानी सिर्फ इसलिए नही रची जा सकती है क्योंकि उनकी गैरहाजिरी में दूसरे सुपरस्टार्स पहले से ही काफी अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल है।

आइये देखते हैं कि किन सुपरस्टार्स को WWE छोड़ देना चाहिए।

#3 सैमी जेन

<p>" />

स्टोरीलाइन के हिसाब से देखें तो सैमी ज़ेन अभी चोटिल चल रहे हैं। लेकिन शायद उनके वापस आने के भी बाद उनके लिए WWE के पास कोई प्लान नहीं बचा है।

गौरतलब है कि जेन को NXT में एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में अच्छा खासा पुश मिला था और वह चैंपियन भी बने। उनके लिए मेन रोस्टर एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ है। अब शायद उन्हें केविन ओवंस के साथ टैग टीम डिवीज़न में वापस भेजना उनकी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं होगा।

बेहतर होगा कि वह इंडी सर्किट का रुख करें और खुद को निखारने का काम करें। उन्हें ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले जैसे सुपरस्टार्स से प्रेरणा लेनी चाहिए जो बाहर निकले जाने के बाद जबरदस्त वापसी करने में सफल रहें है।

1 / 3 NEXT
Published 08 Nov 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...