Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के 3 सुपरस्टार्स जिनके अगले मैनेजर बन सकते हैं पॉल हेमन

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Apr 2019, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

2) असुका

asuka

असुका मौजूदा WWE रोस्टर की सबसे प्रतिभा की धनी और गज़ब की एथलीट हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने कई बड़ी जीत हासिल की हैं और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी बनीं। इस सब के बावजूद वो फ़ैन फ़ेवरेट बनने में नाकाम रही हैं।

उनकी सबसे बड़ी समस्या यह है कि उनके पास अन्य सुपरस्टार्स की तरह माइक पर बोलने की बेहतरीन स्किल्स नहीं हैं। उन्हें इस समस्या से निजात दिलाने के लिए WWE उन्हें पॉल हेमन के साथ जोड़ सकती है।

असुका हमेशा से प्रोमो शूट करने में मात खाती आई हैं। साथ ही साथ पहली बार किसी विमेन सुपरस्टार को पॉल हेमन के साथ देखना भी दिलचस्प होगा।

1) ड्रू मैकइंटायर

drew mcintyre

पूरा WWE जगत इस बात से वाकिफ है कि ड्रू मैकइंटायर को WWE का सबसे बड़ा हील सुपरस्टार बनाने की कोशिश की जा रही है। यह भी मानने वाली बात है कि वो जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल होने वाले हैं।

उन्होंने अपने इन रिंग परफॉर्मेंस से तो सभी को प्रभावित किया है, लेकिन वो कई प्रोमो के दौरान फिसड्डी साबित हुए हैं। इसी चीज की भरपाई पॉल हेमन अच्छे तरीके से कर सकते हैं।

पॉल हेमन के क्लायंट ब्रॉक लैसनर को सैथ रॉलिंस के खिलाफ ही रैसलमेनिया में हार का सामना करना पड़ा था। इसलिए पॉल हेमन निजी तौर पर भी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

PREVIOUS 2 / 2
Published 12 Apr 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit