Create

3 सुपरस्टार्स जो WWE के प्रति वफादार हैं और 2 जो जल्द ही कंपनी छोड़ सकते हैं

वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन
वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE लंबे वक्त तक बिना किसी कम्पटीशन के प्रो रेसलिंग बिजनेस के टॉप पर बनी हुई थी, हालांकि, AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही WWE के लिए कम्पटीशन काफी बढ़ गया है। आपको बता दें, पिछले दो सालों के दौरान कई बड़े WWE सुपरस्टार्स ने कंपनी छोड़ते हुए AEW, इमपैक्ट रेसलिंग, न्यू जापान प्रो रेसलिंग जैसे रेसलिंग प्रमोशंस को ज्वाइन किया है।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 35 के विजेताओं की लिस्ट: फिन बैलर डरावने रूप में आए थे नजर, सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को दी थी मात

वहीं, हाल ही में बिग शो और क्रिश्चियन ने AEW ज्वाइन करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इसी के साथ यह चीज साफ हो गई है कि प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कभी भी कुछ भी देखने को मिल सकता है़। हालांकि, अभी भी कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो शायद कभी भी कंपनी नहीं छोड़ेंगे। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो WWE के प्रति वफादार हैं और 2 जो जल्द ही कंपनी छोड़ सकते हैं।

3- WWE के प्रति वफादार हैं रोमन रेंस

वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को विंस मैकमैहन ने हमेशा से ही WWE के फेस के रूप में पुश किया है। साल 2020 में रोमन रेंस वापसी के बाद अपने कैरेक्टर में बदलाव करने और पॉल हेमन के साथ आते हुए कंपनी के सबसे हील सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस कैरेक्टर चेंज से ट्राइबल चीफ को काफी फायदा हुआ है और फैंस को भी उनका यह नया रूप काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw से सामने आई

ऐसा लग रहा है कि रोमन आने वाले कई सालों तक कंपनी में टॉप पर बने रहेंगे और यही कारण ही वह शायद ही WWE छोड़ना चाहेंगे। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि रोमन को दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में शायद ही WWE जैसा पुश दिया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- रैंडी ऑर्टन दूसरा रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन कर सकते हैं

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन कई सालों से WWE के प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और उनके इस कंपनी में ज्यादा कुछ करने को बचा नहीं है। वह इस वक्त एक ऐसे पोजिशन मे हैं जहां वह दूसरा रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन कर उस रेसलिंग कंपनी की मदद कर सकते हैं।

वैसे भी, ऑर्टन अतीत में AEW ज्वाइन करने के संकेत दे चुके हैं और मार्क हेनरी ने बस्टेड ओपन रेडियो को दिए इंटरव्यू में ऑर्टन के दूसरा रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन करने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया था।

2- WWE के प्रति वफादार हैं शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर ने काफी कम समय में खुद को WWE इतिहास के सबसे महानतम विमेंस स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है। आपको बता दें, शार्लेट 13 बार की विमेंस चैंपियन रही हैं और वह अपने पिता रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ने से ज्यादा दूर नही हैं।

साल 2015 में डेब्यू के बाद से ही शार्लेट फ्लेयर को लगातार पुश दिया गया है लेकिन कई फैंस इससे बिल्कुल भी खुश नही हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि शार्लेट को आने वाले समय में भी पुश मिलता रहेगा और इतनी बेहतरीन पोजिशन में रहते हुए वह शायद ही WWE छोड़ना चाहेंगी।

1- गोल्डबर्ग दूसरी रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन कर सकते हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग उन कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो अभी भी रिंग में एक्टिव हैं। हालांकि, गोल्डबर्ग इस वक्त WWE का हिस्सा हैं लेकिन AEW के मालिक टोनी खान, गोल्डबर्ग को साइन करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

आपको बता दें, साल 2023 तक गोल्डबर्ग WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट मे हैं लेकिन संभव है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद गोल्डबर्ग AEW ज्वाइन कर सकते हैं। वैसे भी, 61 वर्षीय स्टिंग इस वक्त AEW का हिस्सा हैं इसलिए गोल्डबर्ग के इस रेसलिंग कंपनी के ज्वाइन करने से इनकार नहीं किया जा सकता।

1- जॉन सीना WWE के प्रति वफादार रहे हैं

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और वह सालों तक कंपनी के पोस्टर बॉय रहे हैं। हालांकि, वर्तमान समय में सीना पार्ट टाइम सुपरस्टार हैं लेकिन वह अभी भी मर्चेंडाइज सेल और प्रमोशनल वीडियोज के जरिए WWE का फायदा करा रहे हैं।

सीना आखिरी बार WrestleMania 36 में लड़ते हुए नजर आए थे और इस साल शोज ऑफ शोज में उनके मैच लड़ने को लेकर कोई खबर नहीं है। आपको बता दें, सीना ने द रॉक की तरह ही हॉलीवुड में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया है और वह WWE छोड़कर शायद ही दूसरा रेसलिंग प्रमोशन ज्वाइन करेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...