Create
Notifications

3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

Amit Shukla
ANALYST

#2 मैट रिडल और रैंडी ऑर्टन एक टैग टीम के तौर पर काम करते रहें

रिडल और ऑर्टन दो अलग ही किरदार वाले लोग हैं और दोनों बेहद अच्छा काम करते हैं। ये पिछले हफ्ते एक टैग टीम के तौर पर साथ आए थे और उस दौरान इनका काम बेहद अच्छा था। Raw की टैग टीम डिवीजन में अगर एक अच्छी टीम आती है तो उससे डिवीजन को फायदा ही होगा।

वैसे भी रिडल और ऑर्टन एवं मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियंस के बीच होने वाले प्रोमो फैंस का खासा मनोरंजन करेंगे। रिडल और ऑर्टन ने एक ही मैच में ये दिखा दिया है कि उनमें टैलेंट है और अगर वो अच्छा काम करते हैं तो वो ना सिर्फ टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं बल्कि आनेवाले समय में रिडल का करियर ऑर्टन की वजह से और भी अच्छा हो सकता है।

#1 WWE SmackDown में जे उसो, सैथ रॉलिंस और सिजेरो वाले मैच में दखल दें

सैथ रॉलिंस और सिजेरो के बीच की लड़ाई अच्छी चल रही है और इस दौरान सिजेरो ने डेनियल ब्रायन को बीते हुए हफ्ते में रोमन रेंस के अटैक से बचाने की कोशिश की थी। उसी समय जे उसो ने उनपर अटैक कर दिया था जिसकी वजह से इन दोनों के बीच आनेवाले समय में एक लड़ाई हो सकती है।

सैथ रॉलिंस और सिजेरो इस हफ्ते लड़ाई करें और उस मैच के अंत में जब स्विस सुपरमैन मैच जीतने वाले हों तो उसी समय जे उसो उस मैच में दखल दे दें। इससे ना सिर्फ सिजेरो और जे के बीच लड़ाई शुरू हो जाएगी बल्कि आनेवाले समय में ये लड़ाई उन्हें रोमन रेंस के टाइटल के लिए एक चैलेंजर भी बना देगी। ये एक अच्छा कदम होगा जिसका ध्यान रखा जाना चाहिए।

PREVIOUS 2 / 2
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now