3 चीज़ें जो Roman Reigns और Gunther की WWE में डील के दौरान देखने को मिल सकती हैं

पॉल हेमन और गुंथर Raw में साथ दिखे थे
पॉल हेमन और गुंथर Raw में साथ दिखे थे

Roman Reigns: WWE रॉ (Raw) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक नया साथी मिल गया है। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने गुंथर (Gunther) के साथ एक डील की है। इस डील के बाद से ही गुंथर ब्लडलाइन के पक्ष मे काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस डील का असर Raw के मेन इवेंट में देखने को मिला था।

केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का सामना फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट से हुआ था। इस मैच में इम्पीरियम ने इंटरफेयर किया था, जिस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस डील के बाद सभी की निगाह Night of Champions पर टिकी हुई हैं क्योंकि केविन ओवेंस और सैमी को अपना टाइटल रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ डिफेंड करना है। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो रोमन रेंस और गुंथर के बीच हुई डील के दौरान हो सकती हैं।

3- WWE दिग्गज Roman Reigns के कारण Judgment Day और Imperium की दोस्ती हो सकती है

Raw में इस हफ्ते पॉल हेमन, द जजमेंट और इम्पीरियम दोनों ग्रुप से बात करते हुए दिखे थे। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि रोमन रेंस इन दोनों ग्रुप की दोस्ती करा सकते हैं। ऐसे में आने वाले समय में हम ये दोनों ग्रुप एक साथ वर्क करते हुए दिख सकते हैं।

अगर ये दोनों ग्रुप साथ आ जाते हैं तो रेड ब्रांड में कोई भी स्टार सेफ नहीं होगा। कोई भी स्टार फिन बैलर और गुंथर का एक साथ सामना नहीं करना चाहेगा। ऐसे में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के लिए भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प रहेगा कि वो कैसे इस समस्या से निपटते हैं।

2- रोमन रेंस, इम्पीरियम को टैग टीम चैंपियंस पर लगातार अटैक करने के लिए कह सकते हैं

Night of Champions से पहले रोमन रेंस अपने विरोधियों को पूरी तरह से कमजोर करना चाहते हैं। इसी वजह से वो पॉल हेमन से कह सकते हैं कि इस इवेंट के गो होम एडिशन पर गुंथर अपने ग्रुप के साथ मिलकर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन पर अटैक करें।

रोमन रेंस ने पहले ही इस दुश्मनी को काफी ज्यादा पर्सनल बना दिया है। वो इस टाइटल जीत को वाइल्ड सामोअन को डेडिकेट करना चाहते हैं। ऐसे में रोमन रेंस इस मुकाबले से पहले किसी भी तरह से केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को पूरी तरह से कमजोर करना चाहते हैं।

1- Night of Champions में इम्पीरियम को दे सकते हैं टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका

Night of Champions मे मैच से पहले सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को एक और चैलेंज का सामना करना पड़ सकता है। रोमन रेंस और पॉल हेमन अपनी पावर का उपयोग करके थोड़े बदलाव कर सकते हैं, जिसके बाद वो टैग टीम टाइटल्स को अलग-अलग कर सकते हैं।

इसमें सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को WWE Raw टैग टीम टाइटल्स को इम्पीरियम के खिलाफ डिफेंड करना पड़ सकता है और SmackDown टैग टीम टाइटल्स को रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ डिफेंड करना पड़ सकता है। ऐसे करके WWE दोनों ब्रांड्स के टैग टीम टाइटल को भी अलग-अलग कर सकता है और रोमन रेंस SmackDown टैग टीम टाइटल के साथ इवेंट से वापस आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now