3 जबरदस्त चीज़ें जो Roman Reigns को WWE WrestleMania XL में लड़ने से पहले जरूर करनी चाहिए

Ujjaval
WWE WrestleManai XL में बड़ा मैच होगा
WWE WrestleManai XL में बड़ा मैच होगा

Roman Reigns & Cody Rhodes: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। सभी का ध्यान रोड्स और रेंस पर टिका हुआ है।

द रॉक और सैथ रॉलिंस भी स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद रोमन रेंस पर भी बिल्डअप को बेहतर करने का काफी ज्यादा दबाव रहने वाला है। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जो रोमन रेंस को WrestleMania XL से पहले जरुरी करनी चाहिए।

3- WWE SmackDown के हर एपिसोड में रोमन रेंस को नज़र आना चाहिए

WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में WWE को अपनी स्टोरीलाइन को बिल्ड करने पर बहुत ज्यादा ध्यान देना होगा। रोमन रेंस को इसी वजह से हर हफ्ते शो का हिस्सा बनना चाहिए। उन्हें लगातार SmackDown के एपिसोड में नज़र आना चाहिए।

रोमन रेंस को अपनी कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना चाहिए। इसी बीच WrestleMania XL की नाईट 1 में संभावित तौर पर होने वाले टैग टीम मैच पर भी उन्हें ध्यान देना चाहिए। अगर रोमन अब ब्रेक लेते हैं, तो इससे कई फैंस निराश होंगे क्योंकि बिल्डअप पर ट्राइबल चीफ की गैरमौजूदगी का असर पड़ेगा।

2- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स के साथ ब्रॉल हो

youtube-cover

कोडी रोड्स और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में अभी द रॉक और सैथ रॉलिंस भी शामिल हैं। अभी संभावित टैग टीम मैच की कहानी पर ज्यादा फोकस देखने को मिल रहा है। इन सभी चीज़ों के बावजूद WrestleMania XL से पहले कंपनी में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच एक ब्रॉल बुक करना चाहिए।

इसमें द रॉक, ब्लडलाइन और सैथ रॉलिंस को हिस्सा नहीं बनना चाहिए। सिर्फ रोमन और कोडी का एक ब्रॉल उनकी स्टोरीलाइन को एक अलग लेवल पर लेकर जा सकता है। WWE को साफ तौर पर बिना किसी दखल के एक बार रोमन और कोडी को प्रोमो सैगमेंट में आमने-सामने लाना चाहिए और फिर उनके बीच ब्रॉल बुक करना चाहिए।

1- WWE दिग्गज रोमन रेंस का सोलो सिकोआ और जिमी उसो को कोडी रोड्स की हालत खराब करने का ऑर्डर देना

रोमन रेंस जरूर WrestleMania XL से पहले कोडी रोड्स की राह को मुश्किल करना चाहेंगे। इसी के चलते द रॉक ने रोमन के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को WrestleMania की नाईट 1 में लड़ने के लिए चैलेंज किया है। अमेरिकन नाईटमेयर की राह को और मुश्किल करने के लिए रोमन रेंस अपने भाइयों को आगे कर सकते हैं।

ट्राइबल चीफ आने वाले किसी शो में जिमी उसो और सोलो सिकोआ को कोडी की हालत खराब करने के लिए कह सकते हैं। इसके बाद लगातार दो हफ्तों तक रोड्स का जिमी उसो और सोलो सिकोआ से अलग-अलग सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। यहां रोड्स जीत हासिल करके मोमेंटम प्राप्त कर पाएंगे और उनकी रोमन के साथ स्टोरीलाइन को भी काफी हद तक फायदा मिलेगा। लगातार दो हफ्तों तक रोड्स फैंस को इन-रिंग एक्शन में भी देखने को मिल जाएंगे।