Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीज़ें जो इस हफ्ते की स्मैकडाउन में होने के बाद रॉयल रंबल को और रोमांचक बना सकती है

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Jan 2020, 10:40 IST

द फीन्ड और द उसोज़
द फीन्ड और द उसोज़

साल की पहली स्मैकडाउन रोमांच से भरी हई थी इसमें फैंस को कुछ सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली। द उसोज़ ने वापसी करके अपने भाई रोमन रेंस को किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर से बचाया। जॉन मॉरिसन की भी वापसी देखने को मिली लेकिन उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया था उन्हें केवल द मिज़ के लॉकर रूम के बाहर देखा गया। शेमस ने अपनी वापसी के दौरान शॉर्टी जी पर हमला किया और वह अपने पुराने विलन वाले किरदार में वापस आएं हैं।

जैसे-जैसे रॉयल रंबल पास आती जा रही है वैसे-वैसे स्मैकडाउन का हर-एक एपिसोड ज्यादा रोमांचक होते जा रहा है। कंपनी इस हफ्ते की स्मैकडाउन में भी वही रोमांच बनाए रखना चाहेगी जिसे देखकर फैंस निराश ना हो। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में यह 3 चीजें हो सकती है जिससे कि फैंस रॉयल रंबल के लिए और उत्साह से भर जाएं-

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए किया हैरान, Royal Rumble को लेकर किया चौंकाने वाला एलान

#3 बेली इस हफ्ते लेसी इवांस और साशा बैंक्स के मैच में दखल दें जिसके कारण लेसी जीत जाएं

लेसी इवांस और साशा बैंक्स
लेसी इवांस और साशा बैंक्स

बेली और साशा बैंक्स दोनों सुपरस्टार्स दोस्त हैं और जबसे लेसी इवांस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में आई है उनकी और साशा बैंक्स की दुश्मनी शुरू हो गई है। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में बैंक्स और इवांस के बीच मुकाबला होगा। मुकाबले के दौरान बेली, बैंक्स को जीताने के लिए मैच में दखल दे सकती है। 

ऐसा हो सकता है कि बेली, लेसी पर हमला करने की कोशिश करे लेकिन बैंक्स बीच में आ जाएं और वह हमला उनपर हो जाए। बेशक वह गलती से हुआ हो लेकिन इसके बाद बैंक्स और बेली के बीच दुश्मनी चल सकती है जिसके बाद आगे चलकर रॉयल रंबल में एक ट्रिपल थ्रेट स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

1 / 2 NEXT
Published 10 Jan 2020, 10:40 IST
Advertisement
Fetching more content...